मनोरंजन

कन्फर्म! Urfi Javed ने किया अपनी शादी का ऐलान, ये है दूल्हे का नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

Urfi Javed Say About Her Marriage: अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर जाने जाने वाली उर्फी जावेद अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वही अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी जावेद अपने कपड़ों के साथ-साथ बयानों को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं।


उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है

इन दोनों अदाकारा अपने एक बयान को लेकर न्यूज़ में हैडलाइंस बनी हुई है, दरअसल एक्ट्रेस ने बताया है कि वह किसके साथ शादी करने वाली हैं, उर्फी जावेद ने पैपराजी सामने ऐसी बात कह दी है कि लोग इन्हें ट्रोल करने लगे हैं। दरअसल उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी शादी को लेकर बात करती नजर आ रही है।


शादी के बारे में पूछे जाने पर उर्फी जावेद कहती है

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो उर्फी मीडिया को उनसे ज्यादा सवाल पूछने के लिए डांट रही हैं, इसके बाद जब मीडिया उनसे शादी को लेकर सवाल करती है तो एक्ट्रेस काफी चौंकाने वाला जवाब देती हैं। शादी के बारे में पूछे जाने पर उर्फी जावेद कहती है कि वह खुद से शादी करने वाली है। इतना कहने के बाद वो हंसने लगी और गाड़ी में बैठकर चली गई।


ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है

बता दे इस दौरान उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है, इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तो यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आज इतने कपड़े कैसे पहन लिए, लगता है यह सच में शादी करने वाली है’।


वही एक और यूजर ने लिखा- बहुत कम मौके पर इन्हे पूरे कपड़ों में देखने को मिलता है’। बता दे यह वीडियो वायरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड हुई है और उनके वहां पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर है।

Related Articles

Back to top button