बॉलीवुडमनोरंजन

Welcome 3 Cast: Akshya Kumar संग फिर दिखेंगी Raveena Tondon, वेलकम 3 में बनेगी अक्षय की हीरोइन


Akshay Kumar New movie Upcoming: OMG 2 के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रहे हैं हालांकि वेलकम 3 का बेसब्री से इंतजार है इतना ही नहीं वेलकम 3 से जुड़े हर एक अपडेट समय-समय पर आपके सामने नजर आ रहे हैं फिलहाल ऐसे में एक और अपडेट सामने आई है अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। और इसी के साथ अपकमिंग फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी भी नजर आने वाले हैं फिलहाल फिल्म में लीड रोल एक्ट्रेस से जुड़ी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

अक्षय कुमार के हीरोइन आ सकती हैं नजर

अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में अक्षय कुमार ने वेलकम फर्स्ट में कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी नजर आई थी और वही वेलकम बैक’ में जॉन अब्राहम के साथ श्रुति हसन को कास्ट किया गया था. वेलकम 3 में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन नजर आने वाली है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि वेलकम 3 में रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक साथ नजर आ सकते हैं फिलहाल अभी तक आधिकारिक पोस्टिंग नहीं की गई है यदि यह रिपोर्ट सही होती है तो फैंस को एक बार फिर से रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी 19 साल के बाद देखने को मिलेगी हालांकि आखिरी बार यह दोनों 2004 में नजर आए थे।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार बंधाने वाले थे शादी के बंधन में

रवीना टंडन और अक्षय कुमार 1990 के दौरान कई सारी फिल्में एक साथ उन्होंने की थी एक साथ उन्होंने काफी समय व्यतीत किया था। उस समय अफवाहें उड़ने लगी थी कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार चुपचाप से शादी करने वाले हैं। और फाइन यहां तक भी उड़ी थी कि उन दोनों ने सगाई कर ली है. फिलहाल सगाई के बाद चीज खराब होती चली गई फिर 1998 में खबर आएगी दोनों का ब्रेकअप हो गया परंतु ब्रेकअप के बाद भी वे दोनों एक दूसरे से काफी अलग नहीं है आज भी काफी अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते हैं।

Related Articles

Back to top button