टैकनोलजीबिजनेस

200 मेगापिक्सेल वाला Vivo का नया 5G स्मार्टफोन आ रहा है मार्केट में, 18 मिनट में होगा फुल चार्ज

Vivo X100 Pro 5G: Vivo कंपनी का एक ऐसा स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है, जिसका कैमरा 200 मेगा पिक्सल होगा। आज कल स्मार्टफोन इतने टेक्नोलॉजी वाले आ चुके है की सभी स्मार्टफोन कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में उतार रहीं है। Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन Vivo X100 pro 5G लॉन्च किया है।




विवो का ये नया स्मार्टफोन हवा में उड़ते हुए चीजों को कैप्चर करता है। विवो कंपनी के लिए ये स्मार्टफोन बेहद ही खास है। विवो के इस नए स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है।


Vivo X100 pro 5G की दमदार बैटरी

Vivo X100 प्रो 5G स्मार्टफोन में आपको कंपनी की तरफ से बेहद ही आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ 5100 mAh की बैटरी दी है। वही ये स्मार्टफोन एक चार्ज में काफी लंबे समय तक बैकअप देता है। आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी ने इसमें फास्ट चार्ज का विकल्प दिया है।


200 मेगापिक्सल का कैमरा

आपको बता दे की इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में कंपनी की ओर से ड्रोन कैमरा सेटअप दिया है। इस स्मार्टफोन का छोटा ड्रोन कैमरा बाहर निकलकर फोटो कैप्चर करता है। वही इसमें एक प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है जो 200 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें अल्ट्रा वाइड 32 मेगापिक्सल का कैमरा और 16 मेगापिक्सल का वाइट सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी दिया गया है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।




6.9 इंच की सुपर एमोलेड टच स्क्रीन

इस स्मार्टफोन में आपको 6.9 इंच की सुपर एमोलेड टच स्क्रीन दी गई है। वही डिस्प्ले में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की सुरक्षा भी दी गई है। वही बात की जाए स्टोरेज की तो इसमें आपको 8GB रैम और 12GB रैम का ऑप्शन दिया गया है। वही इसमें आपको 128 GB रोम और 256 GB रोम का वेरिएंट विकल्प दिया गया है।

Related Articles

Back to top button