बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 13: 150 करोड़ के नजदीक पहुंची अक्षय कुमार की OMG 2




11 अगस्त को सिनेमाघर में अक्षय कुमार की OMG 2 और सनी देओल की गदर 2 एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी थी वही एक तरफ गदर 2 को दर्शकों का खूब जमकर प्यार मिलता हुआ दिखाई दिया. और दूसरी और अक्षय कुमार की OMG 2 भी काम नहीं फिल्म OMG 2 की शुरुआती दिनों में काफी स्लो कमाई से शुरुआत करनी पड़ी थी।







लेकिन जैसे-जैसे दिन बढ़ते गए वैसे-वैसे OMG 2 की कमाई में उछाल आता गया। वैसे ही एक बार फिर से अक्षय कुमार की OMG 2 की कमाई में थोड़ा धीमापन आ गया है। हालांकि फिल्म रिलीज के 12 दिनों के बाद भी फिल्म ने कुछ अच्छे नंबर अपने खाते में जमा कर लिए हैं।






OMG 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन




अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को शुरुआती दिनों में कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था लेकिन कुछ दिनों बाद फिल्म को दर्शकों का प्यार खूब जमकर मिलने लगा पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार इस फिल्म में अहम रोल में नजर आ रहे हैं हालांकि फिल्म 2012 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है जिसमें परेश रावल भी मौजूद थे।





अब तक की कमाई




अक्षय कुमार की OMG 2 सिनेमाघर में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को शुरुआती दिनों में दर्शकों का प्यार कुछ कम मिला था लेकिन कुछ दिनों बाद दर्शकों का प्यार खूब जमकर मिलने लगा जिसकी वजह से फिल्म ने कुछ आंकड़ों को पार किया.फिल्म ने भारत में 3.20 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। अब तक सबसे कम कलेक्शन है इसको देखते हुए। अब तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 120.62 करोड़ रुपए तक का कारोबार कर लिया है इस बीच 22 अगस्त को ओमजी ने 18.41% तक की कमाई की थी।

Related Articles

Back to top button