टैकनोलजीबिजनेस

DSLR जैसा कैमरा iPhone जैसे फीचर्स Realme का नया स्मार्टफोन आया सामने, कीमत सिर्फ 12,999 रूपए

Realme C35 Smart Phone: आजकल रियल मी के स्मार्टफोन काफी देखने को मिलता है और ऐसा हो भी क्यों ना कंपनी इसमें धांसू कैमरा फिट करती है जो ग्राहकों को अपनी ओर खींचती है. यदि आपकी रियल मी का फोन में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं आपके लिए आज हम ऐसा स्मार्टफोन लाए हैं जिसकी जबरदस्त बैटरी और धांसू कैमरा आपको इसका दीवाना बना देगी. दरअसल, इस स्मार्टफोन का नाम Realme C35 है. चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.


स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 90% है

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है. जिसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है और इसकी स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 90% है. बता दें कि इस में Unisoc T616 चिपसेट दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.




प्राइमरी कैमरा 50MP

कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरे दिया गया हैं, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस है, वहीं तीसरा 0.3MP कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.


बैटरी 5,000mAh की है

इसके जबरदस्त बैटरी की बात करे तो बता दें कि बैटरी 5,000mAh की है. इसके साथ 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android 11 बेस्ड Realme UI पर काम करता है.




Qualcomm और MediaTek प्रोसेसर

अब अगर इस के फीचर्स की बात करे तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm जैक मौजूद है. इसके अतिरिक्त यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 4G सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. प्रोसेसर की बात करें तो भारतीय बाजार में इस सेग्मेंट में Qualcomm और MediaTek प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन्स मौजूद हैं.




कीमत 12,999 रुपये है

इस स्मार्टफोन के कीमत और स्टोरेज की बात करे तो इसके बेस वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है और दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है.

Related Articles

Back to top button