राष्ट्रीयरीवालोकसभा चुनाव 2024

Rewa News: रीवा के संजय गांधी अस्पताल परिसर में चला चाकू, बाइर्कस गैंग ने की वारदात

रीवा में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है और ऐसी ही एक घटना रविवार को षहर के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय गांधी अस्पताल के पार्किग से सामने आ रही है। जंहा बाइक सवार एक दर्जन लोगो ने अस्पताल के पार्किग कर्मचारी को न सिर्फ बाइक में बैठ लिए बल्कि उस पर चाकू से हमला करके घायल कर दिए है। घायल युवक की पहचान सनी पटेल निवासी ढेकहा के रूप में की गई है।

आधी रात को हुई घटना

पार्किग ठेकेदार राजू सिंह कर्चुली ने बताया कि रात तकरीबन 3 बजे अलग-अलग बाइक से एक दर्जन लोग पहुचे थें और उनके पार्किग कर्मचारी सनी पटेल पर चाकू से कई हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिए है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अस्पताल परिसर में घटी यह वारदात वंहा लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें देखा जा रहा है कि आरोपी अलग-अलग बाइकों में बैठकर अस्पताल के पार्किग में पहुचे थें। पुलिस उक्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलाबर बदमाषों की पहचान करने में लगी हुई है। जिससे आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन कार्रवाई की जा सकें।

नही थम रही घटनाएं

ज्ञात हो कि रीवा में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। इसके पूर्व रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में कोरियर कर्मचारी और उसके साथी पर चाकू से हमला किया गया था। एक पखवाड़े बाद ही अब षहर में चाकूबाजी की घटना ने बढ़ते अपराध से भय का वातावरण निर्मित हो रहा है।

Related Articles

Back to top button