टैकनोलजीबिजनेस

Samsung का नया 5G स्मार्टफोन मिल रहा है 35,000 हजार रूपए सस्ता, 30 मिनट में फुल चार्ज लुक से लड़कियों को बना रहा अपना दीवाना

भारत में कई स्मार्टफोन कंपनियां है जिनके मॉडल्स ग्राहकों को काफी पसंद आते हैं उन्हीं में से सबसे अधिक पसंद किए जाने वाला सैमसंग का स्मार्टफोन जब भी लांच होता है लोगों के दिल में बस जाता है ऐसे में अगर आप ही सैमसंग के किसी प्रीमियम स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का सोच रहे हैं.


तो आपके लिए बहुत ही अच्छा अवसर सामने आया है क्योंकि इस वक्त ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर चल रहे डील के तहत आप सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G को अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ अपने घर ला सकते हैं अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.


8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज

जानकारी के लिए बता दे कि Flipkart पर Samsung के इस बेहतरीन स्मार्ट फोन के लिए 46% डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इसके 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 74,999 रुपये है, किंतु डील के तहत इस 35 हजार रुपये डिस्काउंट के बाद 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं इस पर चल रहे हैं बैंक ऑफिस की बात करें तो सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेट कैशबैक भी मिलेगा.


30 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 5 पर्सेट का कैशबैक ऑफर कर रही है. केवल इतना ही नहीं, आप इस सैमसंग फोन को 30 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के तहत भी अपना बना सकते हैं बस इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए.




2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले

अब अगर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले देखने को मिलता है. जो की डाइनैमिक AMOLED 2x डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. यह फोन 8जीबी रैम और 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ उपल्ब्ध है.


प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर ऑफर कर रही है, जो काफी शक्तिशाली है.


तीन कैमरे दिए गए

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए 12 मेगापिक्सल के दो कैमरों के साथ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फिट किया है.




बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 25 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है इसके साथ ही इस में ग्राहकों को 15 वोट की वायरलेस चार्जिंग भी उपलब्ध होगी इतना ही नहीं बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड OneUI 4 द्वारा संचालित है.


वही, कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac/ax 2.4G+5GHz, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button