टैकनोलजीबिजनेस

Samsung ला रहा है DSLR जैसा कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन, 6000mAh की बैटरी कीमत सिर्फ 15,999 रूपए से शुरु

साउथ कोरिया टेक कंपनी Samsung की ओर से भारतीय मार्केट में ढेरों स्मार्टफोन बजट और मिड सेगमेंट में पेश किए गए हैं और अब इसकी M- सीरीज में नया डिवाइस Galaxy M34 5G भी शामिल किया जा रहा है, इसको कंपनी के ओरिजिनल वेबसाइट पर लिस्ट किया जाएगा और मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हो चुका है।साफ है कि भारत में यह जल्द लांच होगा लेकिन इसके सभी स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं।


जून या जुलाई में इसे मार्केट का हिस्सा

हाल ही में भारतीय सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड पर Galaxy M30 5GB दिया था। कंपनी जून या जुलाई में इसे मार्केट का हिस्सा बना सकती है।इसके अलावा टिपस्टर योगेश बरार ने दावा किया है.

कीमत ₹20000 से कम रखी जाएगी

नए सैमसंग स्मार्टफोन की कीमत ₹20000 से कम रखी जाएगी। पिछले सैमसंग M-सीरीज स्मार्टफोन प्राइस सेगमेंट में लॉन्च होते रहे हैं। नया डिवाइस खरीदने का मौका मिल रहा है।


पिछले गैलेक्सी M33 मॉडल का अपडेट

याद दिला दें की सैमसंग गैलेक्सी M33 5G स्मार्टफोन को भारत में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए ₹15,999 की शुरुआती कीमत पर लांच किया गया था. नए Samsung Galaxy M34 5G फोन को कंपनी पिछले फोन के अपग्रेड version की तरह पेश कर रही है.

कीमत ₹15,999 से ₹20000 के बीच

इसमें कैमरा से लेकर परफॉर्मेंस अपडेट देखने को मिलेगा हैं। संभव है कि इसकी शुरुआती कीमत ₹15,999 से ₹20000 के बीच रखी जाएगी।

6000mAh की बैटरी

सैमसंग कंपनी M-सीरीज को मोंस्टर बैटरी के साथ उतारती है और पिछले गैलेक्सी M30 5G मॉडल की तरह ही नए फोन में भी 6000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद बताई जा रही है.नए फोन में भी सैमसंग का इन हाउस एक्सीनोस प्रोसेसर मिल सकता है।

25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

यह फोन तो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। लेकिन इसके साथ कंपनी इन बॉक्स चार्जिंग एडेप्टर नहीं देगी, इसका मतलब की चार्जर अलग से खरीदना पड़ेगा।

Amoled के बजाय LCD डिस्पले

गैलेक्सी M34 5G कैमरा सेटअप या डिजाइन से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।लेकिन इसमें ट्रिपल कैमरा मिलने की उम्मीद की जा रही है। कंपनी अपने चुनिंदा मिडरेंज डिवाइसेज को चार बड़े एंड्राइड अपडेट दे रही है।लेकिन बजट सेगमेंट वाले फोन को वैसा अपडेट शायद ही मिले।


संभव है कि नए डिवाइस को दो या तीन बड़े एंड्राइड अपडेट दिए जाए। इसमें Amoled के बजाय LCD डिस्पले मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button