बॉलीवुडमनोरंजन

Aamir Khan Wife: सहेलियों जैसे साथ रहती आमिर खान की दोनो पत्नी, 2021 में दूसरी पत्नी से भी लिया तलाक

Aamir Khan Wife: सहेलियों जैसे साथ रहती आमिर खान की दोनो पत्नी, 2021 में दूसरी पत्नी से भी लिया तलाक

बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट से पहचान ने जाने वाले आमिर खान की प्रॉफिसनल लाइफ को लेकर जितने सुर्खियों मे बने रहते है। उतनी हीं उनकी निज़ी ज़िदगी भी चर्चा मे रहती है

आमिर खान ने दो शादियाकी लेकिन दोनों पत्नियों के साथ वो तलाक ले चुके है। आमिर खान के तीन बच्चे है। उनकी पहली पत्नी से एक बेटा और एक बेटी है। वही उनकी दूसरी पत्नी से उन्हें एक बेटा है।

आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुईं थी। लेकिन दोनों के बीच तलाक हो गया था। रीना तलाक लेने के बाद आमिर खान ने दूसरी बार शादी किरण राव से की थी। लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद आमिर का दूसरी पत्नी के साथ भी तलाक हो गया।

दोनों पत्नियों से तलाक होने के बावजूद भी आमिर खान का उनके साथ दोस्ती का रिश्ता अभी भी बरकरार है। आमिर खान कही बार उनकी दोनों पूर्व पत्नियों के साथ देखा गया है।

जिस तरह से तलाक के बाद भी आमिर का रिश्ता उनकी पूर्व पत्नियों के साथ है उसे देखकर यह कहपाना मुश्किल है के उनका तलाक हो चूका है। वह उनके साथ काफ़ी घुलमिल जाते है।

हाल हीं मे मुंबई मे हुए एक बुक लॉन्च के इवेंट् पर आमिर खान को काफ़ी कूल लुक मे स्पोर्ट किया गया। जहां आमिर के साथ उनकी दोनों पूर्व पत्नियां भी मौजूद थी।

इस इवेंट्स मे रीना दत्ता और किरण राव एक दूसरे के साथ काफ़ी हस्ते खिलखिलाती नज़र आई। बुक लॉन्च इवेंट में रीना जहां ब्लू कुर्ते में दिखाई दी. वहीं किरण राव भी कुर्ते के साथ ब्लू शर्ट कैरी किए हुए नजर आईं।

Related Articles

Back to top button