टेलीविजनमनोरंजन

Elvish Yadav ने ज्वाइन की BJP, लड़ेगे चुनाव ? हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलें एल्विश

Elvish Yadav ने ज्वाइन की BJP, लड़ेगे चुनाव ? हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलें एल्विश

मनोरंजन की दुनिया का सब से चर्चित शो बिग बॉस ओटीटी 2 को फेमस यूट्यूबर एलविश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपनी नाम की साथ ही उन्होने 25 लाख की विनिंग प्राइस भी दिया गया। एलविश यादव हरयाणा के काफ़ी फेमस यूट्यूबर है। उनकी दुनियाभर मे तगडी फैंस फॉलोइंग है।

एलविश यादव की वाइल्ड कार्ड से बिगबॉस मे एंट्री हुईं थी। वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर बिगबॉस जीतेने वाले एलविश पहले शख्स है। बिगबॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बिगबॉस ओटीटी 2 को जीतने के बाद एलविश यादव का अपने फैंस के लिए गुरुग्राम मे मीटअप रखा गया। इस मीटअप मे 2 लाख से भी ज्यादा लोग मौजूद थे। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने मनोहर लाल खट्टर ने खुद एलविश यादव का सम्मान किया। मनोहर लाल खट्टर ने एलविश का हाथ पकड़ कर स्टेज पर आएं।

जिस तरह से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एलविश का सम्मान किया और दोनों को साथ मे देख अब यह अटकले लगाई जा रही है के एलविश राजनीती मे अपने कदम रख सकते है वो जल्द है बीजेपी ज्वाइन कर सकते है।

हालांकि, इस बारे में मीडिया से बात करते हुए एल्विश ने कहा, ‘जी मैंने कुछ भी नहीं सोचा है. टाइम बताएगा. जैसे टाइम लेकर जाएगा मैं उस साइड चला जाऊंगा. अभी कोई प्लान्स नहीं है.’

एलविश यादव ने बताया के जब वह हरियाणा के CM से पहली बार मिला तब मे बहुत हीं स्पेशल फील कर रहा हु। उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि ‘आपने बहुत अच्छा काम किया है.’ मैं उनका बहुत आभारी हूं. वो मुझे अपना आर्शीवाद देने आ रहे हैं. वो कोई पॉलिटिकल चीजों के लिए नहीं आ रहे।

Related Articles

Back to top button