टैकनोलजीबड़ी खबर

ASUS Zenfone 10: जल्द होगा आसुस के 200MP कैमरा वाला फोन लॉन्च, पांच कलर ऑप्शन, धांसू फीचर्स, जानिए इसकी कीमत

आसुस एकबार फिर अपना नया फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। बता दें कि 29 जून को ASUS अपने Zenfone सीरीज के अंतगर्त इस फोन को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी जेनफोन सीरीज के अंतगर्त ASUS Zenfone 10 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने इस डिवाइस के लॉन्च डेट की आधिकारिक पुष्टि की थी। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए आसुस ने डिवाइस के प्रमुख फीचर्स के बारे में भी बताया था। ASUS ने जानकारी शेयर करते हुए बताया ता जिसमें Zenfone 10 में 5.9 इंच का पंच-होल डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC और वायरलेस चार्जिंग फीर्च के बारे में जानकारी साझा की थी। तो आइए जानते हें इस फोन के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में-

ASUS Zenfone 10 : इन रंगों में उपलब्ध होगा फोन

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ASUS Zenfone 10 को पांच कलर ऑप्शन ब्लैक, रेड, ब्लू, व्हाइट और ग्रीन में कलर में पेश किया गया है। फोन में इसबार हरे रंग का ऑप्शन नया होगा। इससे पहले आसुस ने पीछले साल फोन को काले, लाल, नीले और सफेद रंगों में लॉन्च किय़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फोन एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा।

ये है ASUS Zenfone 10 के खास स्पेसिफिकेशन्स

फोन के कास स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आसूस जेनफोन 10 में 5.9-इंच डिस्प्ले हो सकता है। संभावना है कि फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ हो सकता है। वहीं खबरों में बताया जा रहा है कि डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है। इतना ही नहें फोन में 16GB तक रैम और 256GB/512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

ASUS Zenfone 10 के शानदार फीचर्स, जानिए

डिस्प्ले: 5.9 इंच AMOLED डिस्प्ले, फुल HD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट,

प्रोसेसर: Qualcomm’s octa-core Snapdragon 8 Gen 2

रैम और स्टोरेज: 16 जीबी रैम, 256 जीबी/512 जीबी

सॉफ्टवेयर: ASUS ZenUI 10 के साथ Android 13

रियर-फेसिंग कैमरा: 200MP का प्राइमरी व अल्ट्रा-वाइड कैमरा।

बैटरी: 5,000mAh, 67W फास्ट चार्जर

Related Articles

Back to top button