ऑटोमोबाइलबिजनेस

Kawasaki Ninja ने लॉन्च की ZX-4R, पावरफुल इंजन माइलेज और लुक युवाओं को बनाया अपना दीवान

Kawasaki Ninja ZX-4R Launch in India Know Features and More Details: दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी कावासाकी ने हाल ही में अपनी नई बाइक को लॉन्च किया है जो काफी दमदार है और माइलेज भी तगड़ा देती है, निंजा की यह सपोर्ट बाइक कई तरह के खास फीचर्स के साथ आती है, दरअसल यहां हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वह कावासाकी की Ninja ZX-4R बाइक है जो हाल ही में लॉन्च की गई है।


पावरफुल इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स

Ninja ZX-4R में मैं मिलने वाली पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 399cc लिक्विड-कूल्ड इन-लाइन फोर इंजन दिया है, जो 79bhp की अधिकतम पावर और 39Nm टॉर्क पैदा कर सकता है, यह पावरफुल इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स सिस्टम से लैस है।


कंपनी ने इसमें 15 लीटर का पैट्रोल फ्यूल टैंक दिया है और यह 24.5 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।


290 mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल 220 mm डिस्क ब्रेक

यह बाइक अपसाइड-डाउन फ्रंट फ़ोर्क्स और रियर मोनोशॉक से लैस है, निंजा की इस बाइक में डुअल-चैनल ABS, ट्विन 290 mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल 220 mm डिस्क ब्रेक दिए गए हैं.


इसमें मिलने वाले मॉड्स की बात करें तो चार राइड मोड- स्पोर्ट, रोड, रेन और राइडर मोड्स दिए गए हैं, साथ ही इसमें आपको एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी मिल जाएगा।


शुरुआत की कीमत 8.49 लाख रुपए

इसके अलावा इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीड मीटर डिजिटल ओडोमीटर और डिजिटल फ्यूल मीटर भी देखने को मिल जाएंगे। बता दे कावासाकी ने निंजा ZX-4R को तीन वेरिएंट्स, स्टैंडर्ड, SE और ZX-4RR में उपलब्ध करवाया है.


जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक की शुरुआत की कीमत 8.49 लाख रुपए रखी गई है।

Related Articles

Back to top button