टैकनोलजी

Flipkart Offer: Samsung का 5G स्मार्टफोन मिल रहा है सिर्फ 1,499 रुपए में, पूरे 21,500 रुपए की मिल रही छूट

आपने अभी तक नहीं सोचा होगा कि आपको मात्र 1500 रुपये में न्यू स्मार्टफोन मिल सकता है samsung आपके लिए यह बेहतरीन लाया है। तो आप एडी आपके लिए है फिलहाल फ्लिपकार्ट पर दोबारा एक बार फिर से बिक सेविंग डीजल शुरुआत हो चुकी है यह आज यानी 10 जून से इस एल शुरू हो गई है इस दिल में सिर्फ 4 दिन की है जो 15 जून तक रहेगी इस सेल में फ्लिपकार्ट कई स्मार्टफोन और बेहतरीन डिस्काउंट दे रहे हैं। इन्हीं में से एक स्मार्ट फोन samsung galaxy F23 5G फोन सेल में सिर्फ 14,999 वाला आसानी से खरीद सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर एवं एक्सचेंज भारी छूट मिल रही है.

कैसे खरीदें यह स्मार्टफोन

इस फोन में 4G RMA वैरीअंट की MRP 22,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट में इस पर 36% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आपको यह स्मार्टफोन 14,499 रुपये का सेल में मिल रहा मिलेगा इसी के साथ ही कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% तक की छूट मिलेगी और वही कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से बीएमआई ट्रांजैक्शन पर 10% तक की छूट दी जाएगी. इसके साथ ही ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर वापस करते हैं तो इसके बदले आपको 13,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी इतना डिस्काउंट हासिल करने के बाद आपके पुराने फोन को कंडीशन ठीक हुई तो यह स्मार्टफोन्स 14,999 में आप खरीद सकते हैं।

क्या इसके फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy New स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.6 inch Full HD+Display दिया जा रहा है । कैमरे की बात करें तो ट्रिपल रियल कैमरा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP दिया जा रहा है इसके साथ 8MB फ्रंट कैमरा का दिया गया है।

क्या है बैटरी बैकअप

अगर हम बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh Battery दी जा रही है जिसकी वजह से आप इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button