टैकनोलजीबिजनेस

लांच हुआ भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 16GB RAM कीमत सिर्फ 8,799 रूपए

Itel S23: आजकल कस्टमर ऐसे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते, जो बेहद कम दाम और बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आ जाए। यदि आप भी साल 2023 में एक ऐसे ही स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हाल ही में मात्र ₹8799 की कीमत के साथ सबसे जबरदस्त स्पेसिफिकेशन वाला किफायती स्मार्टफोन आईटेल S23 लॉन्च हो चुका है। जो इंडियन मार्केट में कस्टमर को काफी पसंद आ रहा है। आईटेल स्मार्टफोन के अंदर कंपनी की तरफ से आपको 50 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन को आप कम बजट वाले स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर विकल्प बना सकते हैं।


Itel S23 फीचर्स

आने वाली आधुनिक टेक्नोलॉजी और कमाल के फीचर्स itel S23 में आपको 6.6 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दी जाती है। इसका रिफ्रेश रेट 90 hz है। इस स्मार्टफोन के अंदर 5000 एमएच की बैटरी दी जाती है। जो 10 वाट का चार्जर सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन के अंदर 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है, जो माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक TB तक बढ़ाया भी जा सकता है। बात की जाए ऑपरेटिंग सिस्टम की तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है।


Itel S23 स्टोरेज और परफॉर्मेंस

Itel S23 स्मार्टफोन के अंदर आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी की मदद से इसमें तकरीबन 16GB राम है और 8GB मेमोरी बढ़ाई जा सकती है। इस स्मार्टफोन के अंदर 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जाता है। जो पूरी तरह स्टोरेज के मामले में दमदार है। आप इसमें माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से उसको एक टीवी तक भी बढ़ा सकती हैं। इस फ़ोन की कीमत सिर्फ 8799 रूपए है.

Related Articles

Back to top button