बॉलीवुडमनोरंजन

Jailer Box Office Collection Day 10: रजनीकांत सनी देओल पर पड़ें भारी, जेलर ने गदर 2 को छोड़ा पीछे तोड़ रही सभी रिकॉर्ड

Jailer Box Office Collection: सिनेमाघर में एक तरफ सनी देओल की गदर तहलका मचा रही है तो दूसरी और अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी की फिल्म दर्शकों काफी लुभा रही है। ऐसे में रजनीकांत की जेलर दुनिया भर में अपना जलवा कायम कर रही हो परंतु भारत में कमाई के मामले में अभी भी गदर 2 से काफी पीछे है हालांकि फिल्म ने 250 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। 10 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर यह आंकड़ा फिल्म ने आसानी से छुआ है। लेकिन अभी भी गदर 2 से फिल्म काफी पीछे है।

जेलर का कुछ ऐसा रहा कारोबार

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 जलवा बिखेर रही है तो दूसरी और जेलर भी पीछा करती नजर आ रही है। जेलर पिछले 10 दिनों में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ऐसे में फिल्म ने पहले दिन 48.35 करोड़ रुपए कारोबार किया. दुसरे दिन फिल्म ने 25.75 करोड़ रुपए का कारोबार किया तीसरे दिन 34.3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया वहीं चौथे दिन 42.2 करोड़ रुपए का कारोबार किया पांचवें दिन 23.55 करोड़ रुपए छठे दिन 36.5 करोड़ रुपए सातवें दिन 15 करोड़ रुपए आठवें दिन 10.2 करोड़ रुपए कारोबार किया और वहीं फिल्म ने 9वें दिन 10.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया फिल्म ने इस हफ्ते जमकर कमाई करती भी नजर आई फिल्म अब तक 235.85 करोड रुपए का कारोबार कर चुकी है.

रजनीकांत की फिल्म जबरदस्त एक्शन और ड्रामा से भरपूर है हालांकि इसका कैमियो देखने के बाद दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए थे। जिसमें स्टार मोहनलाल से लेकर सिर्फ राजकुमार तक किरदार बेखुभी देखा जा रहा है और वही फिल्म का गाना कावाला सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाते हुए नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button