मनोरंजन

Jasneet Kaur: जानिए कौन है जसनीत कौर ? अश्लील रील और फोटोज भेजकर कर लोगों को करती है ब्लैकमेल!

Who Jasneet Kaur: इंस्टाग्राम की मशहूर इन्फ्लुएंसर जसनीत कौर को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जसमीत कौर को फिरौती रैकेट चलाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है, मोहाली की इंस्टाग्राम मॉडल जसनीत कौर पर आरोप है कि वह सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को न्यूड तस्वीरें भेजकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी और उनसे पैसे वसूलती थी।


जसनीत कौर इंस्टाग्राम पर छोटे कपड़े पहनकर रील बनानी थी, जसनीत के वर्तमान में 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। जसनीत कौर पहले लोगों को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो भेजती थी फिर उनसे चैटिंग के करके उन्हे आपने जाल में फसाना शुरू करती थी.


फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उन से पैसे वसूल करती थी, जसनीत पहले उनसे पैसे मांगती थी और मना करने पर गैंगस्टरों से उन्हें धमकी दिलाती थी।


जसनीत में शुरुआती जांच में खुलासा किया कि वह एक लग्जरी लाइफ बिता रही थी, उन्होंने अपने इस काले धंधे से इतना पैसा कमा लिया कि 75 लाख की बीएमडब्ल्यू कार भी खरीद ली हालांकि अब पुलिस में उसे जप्त कर लिया है।


पंजाब पुलिस हरकत में तब आई जब लुधियाना के रहने वाले 33 वर्षीय एक व्यवसाय व्यक्ति द्वारा शिकायत दर्ज की गयी। पीड़ित शख्स ने बताया कि पिछले साल नवंबर के महीने में उनके पास अज्ञात नंबर से कॉल आया और उनसे भारी-भरकम रकम की मांग की गई, मना करने पर उन्हें और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने के भी धमकी दी गयी।


जानकारी के लिए आपको बता दे कि पंजाब पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि जसनीत कौर को साल 2008 में भी मोहाली में इसी तरह के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल पुलिस जसनीत से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button