टैकनोलजीबिजनेस

Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले C55 स्माटफोन ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, कीमत सिर्फ 10,999 रूपए

Realme C55 New Smartphone: विवो और ओप्पो की मुश्किल बढ़ाने आ रहा है रियलमी का नया स्मार्टफोन, जिसमें दमदार कैमरा क्वालिटी के सामने डीएसएलआर फीका है। रियल मी स्माटफोन ब्रांड ने अपने 5 वर्ष की सालगिरह पूरी होने पर रियलमी सी 55 को लॉन्च किया है। रियलमी C55 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में आता है। रियलमी C55 स्मार्टफोन के फीचर और कैमरा क्वालिटी के बारे में जानते हैं।


Realme C55 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

रियलमी सी 55 स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले दी जाती है। जिस पर 98Hz का रिफ्रेश रेट और 368Hz की टच सैंपल दी गई है। रियलमी C55 में Mediatek Helio G 88 प्रोसेसर दिया गया है। बात की जाएगी स्मार्टफोन की स्टोरेज की तो Realme C55 स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। रियल मी स्मार्टफोन माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आप इसकी स्टोरेज को 1 TB तक और बढ़ा सकते हैं।

64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

वही Realme C55 के कैमरे की बात की जाए तो इसमें ड्यूल रीयर कैमरा दिया गया है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेट सेंसर कैमरा किया गया है। वही सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग करने के लिए आपको फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बात की जाए बैटरी की तो Realme C55 स्मार्टफोन के अंदर आपको 33 वाट का सुपरबुक वाइट फास्टिंग चार्जर दिया गया है, जो 5000mh का है फीचर्स के तौर पर Realme C55 स्मार्टफोन में आपको टाइप सी पोर्ट एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button