Viralराष्ट्रीय

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में फिर हुई शर्मनाक हरकत, जमीन में बैठ कपल ने किया Kiss

Delhi Metro Viral Video: हमारे देश में सबसे ज्यादा अधिक चर्च में रहने वाला मेट्रो दिल्ली मेट्रो माना जाता है क्योंकि आए दिन इसमें कोई ना कोई व्यक्ति अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नजर आता है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही रहते हैं. ऐसे में यहां से एक और मामला सामने आ रहा है जहां एक कपल जमीन पर बैठकर एक दूसरे को किस कर रहे हैं. इन दिनों इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है क्योंकि आए दिन कोई ना कोई प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के हाथ पकड़ते या कोई भी अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ ही जाता है. जिसके बाद अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसे सोशल मीडिया पर कपल के सामने वाली सीट पे बैठे हुए व्यक्ति ने अपलोड कर दिया है और यह वीडियो काफी सुर्खियों में भी बनी हुई है.


बात करें अगर वीडियो की तो बता दे कि इस वीडियो में एक युवती युवक की गोद पर अपना सर रख कर लेटी हुई है और वे दोनो एक दूसरे को लिपलॉक किस कर रहे हैं. बता दे कि उस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि यह करते हुए उन्हें थोड़ी सी भी परेशानी और शर्म नहीं आ रही है बल्कि वे दोनों बेझिझक एक दूसरे को किस किए जा रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सामने आया है तब से दिल्ली मेट्रो पर निगरानी बढ़ा दी गई है ताकि आगे से ऐसा मामला दोबारा सुनने को ना मिले.


वीडियो के वायरल हो जाने के बाद यूजर्स ने कई प्रकार के कमेंट भी किए हैं कुछ इस हास्य के और मजे के तौर पर ले रहे हैं तो कुछ इस वीडियो के माध्यम से डीसीपी पर गुस्सा उतारते हुए कॉमेंट कर रहे हैं कि, “क्या तुम जाग रहे हो?”


आपकों बता दें कि@SonOfChoudhary नाम के यूजर द्वारा क्लिप शेयर करते हुए लिखा गया है कि, दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर पोर्नहब क्यों नहीं रख देते ? वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, लड़का लड़की को सीपीआर दे रहा है. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के मैनेजमेंट को लेकर सवाल खड़े किए हैं.




जिसके बाद आए दिन मामले आने के कारण दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन द्वारा शक्ति बढ़ती गई है और मेट्रो में पेट्रोलिंग करने के लिए फ्लाइंग स्कवॉड तैयार किया है. जानकारी हेतु बता दें कि’दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन’ के संचालन और रखरखाव अधिनियम एक्ट में धारा-59 के तहत अभद्रता को दंडनीय अपराध (VIDEO Delhi Metro) माना गया है.

Related Articles

Back to top button