बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया कमाल, जानिए टोटल कलेक्शन

सिनेमाघर में इन दोनों गदर 2 तहलका में मचाती हुई नजर आ रही है तो वहीं OMG 2 को कभी टक्कर भी मिल रही है. OMG 2 ने पिछले 6 दिनों में काफी अच्छी कमाई करती थी नजर आ रही है।

सिनेमाघरों में इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर लगी हुई है जिसका आज छठा दिन है और वही गदर 2 से मिल रहे कड़ी टक्कर के बावजूद भी फिल्म अपने पांचवें दिन भी काफी अच्छी कमाई कर चुकी है. और आज अपने छठे दिन भी रैंकिंग में थिएटर में चल रही है। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि फिल्म ओएमजी के 6वें दिनों में इंडियन और वर्ल्ड वाइड बॉक्स में फिल्म ने कितना बिजनेस कर लिया है छठे दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना तहलका का मचाती भी नजर आएगी।

बेहद कम सिनेमाघरों में रिलीज की गई है

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 यह कम इस सिनेमाघरों में रिलीज की गई है हालांकि यह फिल्म उनके करियर की पहली ऐसी फिल्म है। जो बहुत ही कम सिनेमाघरों में लगी है. परंतु दूसरी और फिल्म के जो कलेक्शन हो रहे हैं कहीं ना कहीं वह सरप्राइज देने वाले हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्मों में सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से एहसास हो गई थी। इसके बाद से भी OMG 2 को किसी उम्मीद नहीं थी कि यह सब को अपनी और खींचने में कम रहेगी।

बॉक्स ऑफिस पर दे रही है कई टक्कर

सिनेमाघरों में इन दोनों अक्षय कुमार की फिल्म सनी देओल की फिल्म गदर 2 का मुकाबला करती हुई नजर आ रही है. परंतु जैसे बड़े तूफान मचा रही है वैसे ही पूरी तरह से वे कमान भी कर रही है और को बता दें कि OMG 2 का बजट 60 70 है.परंतु फिल्म ने अपने बजट से कहीं ज्यादा कमाई कर ली है दुनिया भर में अलग अलग तरीके से कमाई करती हैं हालांकि अक्षय कुमार की ओएमजी 2 दिन प्रतिदिन कमाई के मामले में बढ़ रही है।

6 दिनों में इस तरह से की कमाई

एक तरफ गदर तहलका मचा रही है तो वहीं अक्षय कुमार की दूसरी और ओएमजी ने अपने पहले दिन में इंडियन से नेट कलेक्शन लगभग 10.26 करोड़ वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 15.30 करोड़ और वही तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस 17.5 करोड़ रुपए चौथे दिन फिल्म ने 12.6 करोड़ रुपए कुल कलेक्शन किया और वही फिल्म ने पांचो दिन यानी 15 अगस्त के मौके पर फिल्म ने 19.50 रुपए का कुल कलेक्शन किया।

Related Articles

Back to top button