Viralक्राइमराष्ट्रीय

मंत्री का बेटा निकला 5,500 लड़कियों के न्यूड वीडियो का मास्टरमाइंड, पूरे यूनिवर्सिटी में मचा बवाल

पाकिस्तान से बहावलपुर स्थिति इस्लामिक विश्वविद्यालय के 5500 से ज्यादा अधिक सेक्स वीडियो मामले में पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री शाहबाज शरीफ के बेटे शामिल है। इस पर उनका मास्टरमाइंड बताया जा रहा है शाहबाज को बेटे के वीडियो सार्वजनिक होने पर संभावित राजनीति की कुर्सी से हाथ तक धोना पड़ सकता है।

पाकिस्तान के बहावलपुर के इस्लामिक विश्वविद्यालय की छात्राओं के 5500 से ज्यादा अधिक सेक्स वीडियो के मामले का खुलासा किया गया है। पुलिस ने जांच के दौरान की गई इसस्कैंडल का मास्टरमाइंड पाकिस्तान की केंद्रीय मंत्री के बेटे का हाथ बताया जा रहा है जोकि शहबाज शरीफ कैबिनेट में शामिल है।

चौधरी तारीफ बशीर चीमा का बेटा इजाज शाह विद्यालय की लड़कियों को नशीली पदार्थ का सेवन कर अश्लील वीडियो बनाया करता है। अब वह वीडियोस अपने पास रिकॉर्ड के तौर पर रखा करता है। यह दावा किया गया है कि मंत्री का बेटा विश्वविद्यालय की सैकड़ों लड़कियों के यौन शोषण कर रहा है और वह इन सभी का वीडियो उसने अपने मोबाइल में कैद कर रखा है पुलिस को जांच में विद्यालय के कर्मचारियों से लगभग 5500 से सेक्स वीडियो प्राप्त हुए हैं।

मंत्री ने की बेटे को बचाने की सिफारिश

हालांकि मामले का खुलासा होने के बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंत्री जी सीमा को उनके बेटे के वीडियो सार्वजनिक होने पर राजनीतिक की कुर्सी से हाथ धोना पड़ जाए ऐसे में उन्होंने पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया. और उनसे संबंधित कथित तौर पर बेटे को बचाने की सहायता मांगी थी मां ने अपने बेटे को बेनकाब होने से बचाने की भी हिदायत की गिरफ्तारी और वीडियो तस्वीरों को जब्त करने की मांग की फिलहाल पुलिस ने इजाजत को पहले ही गिरफ्तार कर लिया. उसके पास कई प्रकार के गोलियां और दवाइयां भी बरामद की गई है इसके अलावा उसके पास छात्रों और कर्मचारियों के आपत्तिजनक रिकॉर्ड और तस्वीर भी प्राप्त हुई।

लड़कियों को किया करता था वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल

मोबाइल फोन और विश्लेषण के कारण कुछ खुलासे हुए रुद्राक्ष की हालत में नशीली पदार्थ देकर वीडियो बनाएं करता था और वह उनकी हरकतें करते समय वीडियो बनाकर अपने फोन में क्या चल कर के बाद में उन्हें दान किया गया करता था। हालांकि पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि इस्लामिक विश्वविद्यालय के सिक्योरिटी कैमरा का अवैध संस्था के माध्यम से विश्वविद्यालय के छात्रों के ऊपर किया करता था।

उनको जिसमें छात्राएं अपने प्रेमी के साथ पेड़ों के नीचे विद्यालय की इमारतों के पास दोस्तों के साथ दूर करते हुए सारी हरकतें कैमरे में कैद थी वह इन सभी फोटोस को अपने पास रखता था बाद में इन्हीं के माध्यम से भी धमकियां दिया करता था।

Related Articles

Back to top button