Viralबॉलीवुडमनोरंजन

Sunli Grover Viral Video: कॉमेडी और फिल्में छोड़कर सुनील ग्रोवर बेच रहे हैं भुट्टा, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

कॉमेडी क्षेत्र में अपना दबदबा बनाने के बाद फिल्मों में अपना हाथ आजमा रहें. सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का हर कोई दीवाना है वह एक बेहतरीन कॉमेडी एक्टर में से एक हैं। सुनील ग्रोवर ने कई बॉलीवुड में फिल्में दी हैं आप उनका भुट्टा खाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sunil Grover Viral video: कॉमेडी की दुनिया में अगर किसी का नाम आता है तो जवान में सुनील ग्रोवर का नाम जरूर आता है। काफी साल पहले जब कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा नाम का शो आया तो उसमें सुनील ग्रोवर ने गुत्थी बन कर हर किसी का दिल जीतने में भी कायम रहे उसके बाद सुनील ग्रोवर को कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का अवसर मिला सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म जवान है। जिस में भी शाहरुख खान के साथ एक बार फिर से सिनेमा घर के पर्दे पर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर बहुत ही कामयाब कॉमेडियन में से एक हैं. परंतु फिर भी वह इन दिनों स्ट्रीट बैठ के काम करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका हाल ही में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भी बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सुनील ग्रोवर कॉमेडी फिल्में छोड़कर बेच रहें भुट्टा

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सुनील ग्रोवर भुट्टा बिकते हुए नजर आ रहे हैं वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा हुआ भी है कि अगले मिशन को मैं ढूंढ रहा हूं। जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं इसी के साथ ही सेलिब्रिटी ने भी कमेंट किए हैं किसी ने लिखा है कि भैया एक भुट्टा मुझे भी भिजवा देना तो कोई लिखते हुए भुट्टे के दाम तक पूछ रहा है ऐसा सुनील पहली बार करते हुए नजर आ रहे हैं जब स्ट्रीट्स वेटर का काम भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्यों देख रहे हैं सुनील ग्रोवर भुट्टा

अगर हम बात करें कि आखिरकार सुनील ग्रोवर ऐसा क्यों कर रहे हैं इस सवाल का जवाब हम आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के इस समय काम की कोई कमी नहीं है परंतु उन्हें यह सब करना बहुत अच्छा लगता है सुनील हमेशा कुछ अलग करते हुए नजर आते हैं।

उनका ऐसा करना काफी उन्हें ये सब करना काफी पसंद लगता है। इसके पहले वें काला गड्ढा बना रहे थे उसके बाद वेटर के पास बैठकर रोटी भी भी बनाते हुए नजर आ रहे थे। उनके उन पोस्ट को पेंशन एक काफी दिल से पसंद किया था फैंस उन्हें इन किरदारों में काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button