बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 3 Shooting Start: गदर 3 की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, कहानी हुई फाइनल कास्टिंग में कुछ नए चहरें

Gadar 3 Shooting Start: गदर 3 की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, कहानी हुई फाइनल कास्टिंग में कुछ नए चहरें

इन दिनों हर तरफ ’ग़दर 2′ फ़िल्म के चर्चे सुने को मिल रहे है। 22 साल पहले रिलीज़ हुईं ग़दर फ़िल्म का सिकवेल ग़दर 2 ने थिएटर मे धमाक मचा रखी है। और बॉक्सऑफिस पर यह फ़िल्म तगड़ी कमाई कर रही है। अभी फ़िल्म को रिलीज़ हुवे महज एक सप्ताह भी नहीं हुआ और ग़दर 2 ने 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है।

फ़िल्म को लेकर जिस तरह से लोगो का रिस्पांस और कमाई के आंकड़े जिस तरह से आगे बढ़ रहे है उसे देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है. के ग़दर 2 कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ के अपने नाम पर नया रिकॉर्ड दर्ज कर सकती है।

ग़दर 2 की जबरदस्त रिस्पांस और सफलता को देख अब फ़िल्म मेकर्स ग़दर 3 लेकर आयगे यह लगभग तय हो चूका है। गदर 2 के अंत में टू बी कंटीन्यूड आता है. हालांकि गदर 3 के बारे में फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है।

लेकिन चर्चा है कि लेखक शक्तिमान ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को गदर 3 में दादा, पिता और पोते की कहानी का आइडिया दिया है. अगर सब कुछ सही रहा था सनी देओल ग़दर 3 मे दादा की भूमिका मे नज़र आ सकते है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग़दर 3 की कास्ट वही रहेगी। लेकिन फ़िल्म मेकर्स पार्ट 3 बहुत भव्य बना सकते है।

गदर 2 की इतनी बड़ी सफलता को देखते हुए कुछ बड़े बॉलीवुड सितारे इसमें आ सकते हैं. साथ ही सनी देओल का हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन भी तीसरे पार्ट में वापस आएगा. गदर 2 में सनी देओल के सामने हैंडपंप तो आता है, लेकिन वह उसे उखाड़ते नहीं हैं.

एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने गदर 3 में सनी देओल की फीस बढ़ाने का फैसला किया है। यह गदर 2 के लिए उन्हें मिली फीस से दोगुने से भी ज्यादा रहेगी. सूत्रों के अनुसार गदर 2 के लिए सनी देओल को 25 करोड़ रुपये मिले थे. लेकिन निर्माताओं ने गदर 3 के लिए उन्हें 60 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है.

Related Articles

Back to top button