बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 3 Story: पोते के लिए लड़ते दिखेंगे तारा सिंह! गदर 3 में दिखेगी दादा पोते और पिता की तिगड़ी

सिनेमाघर में तहलका मचाती है गदर 2 नजर आ रही है तारा और सकीना की लव स्टोरी लोगों को पसन्द आ रही है और वही जीते लव स्टोरी इस फिल्म में देखने को मिलता है की ओर से कहा जा रहा है कि गदर 3 में सनी देओल की पोते की कहानी देखने को मिलेगी।





अमीषा पटेल सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा फिल्म ग़दर 2 में बेहतरीन किरदार नजर आ रहे हैं सिनेमाघर में उनकी फिल्म खूब जम करता रही है फिल्म एक बार फिर से सनी देओल तारा सकीना बनाकर पाकिस्तानियों के सामने धार्मिक नजर आ रहे हैं। वहीं सिनेमाघर में और भी खास तब बन जाती है जब कंधे से कंधा मिलाकर उनका रियल लाइफ बेटा जीते यानी उत्कर्ष शर्मा चलते हैं।









फिल्म को समीक्षाओं से लेकर लोगों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों ने खूब जमकर प्रक्रिया आती है लोग खूब भा रही है एक तरफ जहां गदर 2 की स्क्रीनिंग पर अभी अपना जादू बिके रही है तो दूसरी और उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म की तीसरी किस्त को लेकर एक बड़ा हाथ दे दिया है चलिए जान लेते हैं गदर 3 की पूरी कहानी










अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 की सनी देओल की फिल्म सिनेमाघर में खूब जमकर दर्शकों का खूब जमकर प्यार मिल रहा है लोग अच्छी प्रतिक्रिया सकारात्मक प्रतिक्रिया पुराने जमाने की वापसी करती हुई नजर आ रहे हैं। 22 साल पुरानी गदर का सीक्वल सिनेमाघर जाम कर जोश भर रही है।







सनी देओल के साथ-साथ गदर 2 के चरणजीत सिंह ऑफ जीते का विचार निभाते हुए उत्तर शर्मा काफी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं वही अनिल शर्मा के बेटे अभिनय से लेकर एक्शन तक पूरी है। लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं एक इंटरव्यू के दौरान उत्कर्ष ने सैया के भविष्य पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा ग़दर 3 के बनने की पूर्ण संभावना है इसके बारे में उन्होंने बताया कि अभी पता नहीं लेकिन एक बार शक्तिमान जी ने इस का जिक्र छेड़ जरूर पता नहीं वो कहानी कब ओके की जाएगी।







गदर 3 के बारे में कहानी को दोबारा से पर्दे पर लाने के लिए और गदर 3 में पता नहीं कितना समय लगेगा अभी बच्चे हो जाए और दादा बेटा और पोते सब मिल जाए एक्शन करती हुई दिखेंगे मजाक था। खुलासा किया की फिल्म के पास गदर 3 के लिए एक आईडिया है इतना नहीं अभिनेता का मानना है की गदर में अगली बड़ी खबरों से चांदी के रूप में आगे बढ़ने की क्षमता की जा रही है।

Related Articles

Back to top button