मनोरंजन

Sanjay Dutt Accident: शूटिंग के दौरान संजय दत्त का हुआ भयानक एक्सीडेंट, सर में लगी चोटें हॉस्पिटल में भर्ती

Sanjay Dutt Injured in Shooting of Double Ismart Movie During Action Scene: बॉलीवुड के मोस्ट फेमस एक्टर में से एक संजय दत्त को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, संजय दत्त जल्द हो बॉलीवुड में कमबैक करने वाले है वो भी एक दो नहीं बल्कि उनकी 3 से 4 फ़िल्में लाइन से रिलीज़ होने वाली है। इससे पहले संजू बाबा को KGF में देखा गया था जहा उनकी दमदार एक्टिंग ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था। बता दे की हालही में संजय दत्त ‘Double Ismart’ की शूटिंग में बिजी चल रहे है। ये फिल्म काफी अच्छी और डिमांड वाली फिल्म है। बता दे की शूटिंग के दौरान संजय दत्त के साथ हादसा हो गया है और उनकी काफी ज्यादा चोट आई है

सर में काफी गहरी चोट लग गई

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त का फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट हो गया है और उनको काफी ज्यादा चोट आई है। बता दे की एक्शन की शूटिंग करते हुए उनके साथ ये हादसा हुआ है और उनके सर में काफी गहरी चोट लग गई है। उनके सर में कई सारे टाकें लगे हुए है। इसके बाद संजय दत्त को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया है और अभी वो आराम कर रहे है। हलाकि खबर है की संजय ने दोबारा शूटिंग चालू करने का फैसला लिया है और बाद में आराम करने की सोच रहे है।

उनका काम को लेकर ऐसा फोकस देख सभी फैन जमकर तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया में उनकी खूब तारीफ हो रही है और उनके फैन उनके लिए प्रे भी कर रहे है की जल्दी वो पूरी तरह फिट हो जाए।

Related Articles

Back to top button