टेलीविजनमनोरंजन

Smriti Irani ने की अपने दोस्त के पति के साथ की शादी ? सालों बाद खुद किया असली खुलासा

Smriti Irani ने की अपने दोस्त के पति के साथ शादी ? सालों बाद खुद किया असली खुलासा

पूर्व टीवी अक्ट्रेस और अब सांसद स्मृति ईरानी इन दिनों चर्चा मे बनी हुईं है। सांसद भवन मे विपक्षीयो को मुहतोड़ जवाब देने की लिए स्मृति ईरानी अक्सर चर्चा मे रहती है। हाल ही मे उन्होंने विपक्ष पार्टी के सदस्य राहुल गाँधी पर निशाना सांधा है। स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर फ्लाइंग किस का आरोप लगाया है। जिस के चलते इन दिनों स्मृति चर्चा मे बनी हुईं है। साथ ही इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ पर भी कुछ यूज़र द्वारा टारगेट किया जा रहा है। इसी बिच स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ आस्क मी एनीथिंग’ सेशन करके उनके फैंस के सवालों के जवाब दिए।

‘आस्क मे एनीथिंग’ सेशन के दोहरान एक यूजर ने उनके पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी के बारे मे पूछ लिया। इसका जवाब देते हुए स्मृति ने बताया के मोना उनकी बचपन की दोस्त नहीं थी।

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ आस्क मी एनीथिंग’ सेशन मे बहुत ही सहजता से जवाब दिया। लेकिन एक यूज़र ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे स्मृति गुस्सा से लाल हो गई।

एक शख्स ने उन्हें पूछ लिया के क्या उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त के संग शादी करली? जिसे के जवाब मे स्मृति ने कहा के मोना मेरी बचपन की दोस्त नहीं है।

स्मृति ने लिखा, ‘नहीं जी…मोना मुझसे 13 साल बड़ी है…इसलिए उसका मेरी बचपन की सहेली होने का कोई सवाल ही नहीं है…

वो पारिवारिक है, पॉलिटिशियन नहीं, इसलिए उसे इसमें मत घसीटो…मुझसे लड़ो, मेरे साथ बहस करो, मुझे नीचा दिखाओ, लेकिन अपने साथ एक ऐसे इंसान को गटर में मत घसीटो जिसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. वो सम्मान की पात्र हैं।

स्मृति ईरानी को उनके इस ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के लिए तारीफें भी मिलीं, क्योंकि इससे पहले किसी पॉलिटिशियन ने ऐसा नहीं किया था।

Related Articles

Back to top button