Viralमनोरंजन

Desi Bhabhi Video: छत पर पानी में भीगते हुए नारंगी साड़ी पहनकर भाभी ने हिलाया इंटरनेट, जानकर देख रहे लोग वीडियो

Desi Bhabhi Video: छत पर पानी में भीगते हुए नारंगी साड़ी पहनकर भाभी ने हिलाया इंटरनेट, जानकर देख रहे लोग वीडियो

अभी के सोशल मीडिया के जमाने में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते है। लोग फेमस होने के लिए कहीं तरह के वीडियो बनाके सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहते है। लेकीन इन वीडियो मे कुछ ऐसे वीडियो होते है जो तेजी से वायरल हों जाते है। ओर ऐसे वीडियो पर लाखों में व्यूज और लाईक आने लगते है। ज्यादातर सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोस ज्यादा लॉग पसंद करते है। हाल ही में ऐसा ही किया के भाभी का डांस वीडियो तेज़ी से वायरल हों लगा है। जिसे मैं भाभी का डांस देख हर कोइ उनका दीवाना हो चूका है।

हाल ही मे सोशल मीडिया पर एक विडियो काफ़ी वायरल हो रहा है और लोग उस विडियो को काफी लाईक और शेयर भी कर रहे है। इस विडीयो मे एक महिला नारंगी कलर की साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही है। इस महिला की खुबसूरती और डांसिंग मूव पर लोग अपना दिल हार बैठे है। ओर उन्हे कॉमेंट्स मे भाभी कहकर बुला रहे है। नारंगी कलर की साड़ी पहन ये भाभी ने बॉलीवुड की फैमस गाना ’टिप टिप बरसा पानी’ में डांस करते नजर आ रही है। वीडियो मे देखा जा सकता है के साड़ी पहने भाभी बारिश में भीगते हुए छत पर डांस कर रही है।

भाभी का यह वीडियो पिक शेयर ऑफिशियल’ प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया था। बता दे इस वीडियो पर अभी तक 617k से ज्यादा लोको ने देखा है। वीडियो के कॉमेंटबॉक्स में लोग भाभी की तारीफ करते नही थक रहें। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल होंने लगा है।

Related Articles

Back to top button