टेलीविजनमनोरंजन

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish: एलविश यादव बने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर, 25 लाख रुपए के साथ मिली ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish: एलविश यादव बने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर, 25 लाख रुपए के साथ मिली ट्रॉफी

मनोरंजन की दुनिया का सब से चर्चित शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का आखिरकार ऐलान हो चूका है। फेमस यूट्यूबर एलविश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपनी नाम की साथ ही उन्होने 25 लाख की विनिंग प्राइस भी दिया गया। एलविश यादव काफ़ी फेमस यूट्यूबर है उनकी दुनियाभर मे तगडी फैंस फॉलोइंग है। एलविश यादव की वाइल्ड कार्ड से बिगबॉस मे एंट्री हुईं थी। वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर बिगबॉस जीतेने वाले एलविश पहले शख्स बने। बिगबॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

एलविश ने आखरी बचे पांच फाइनलिस्ट बेबीका, मनीषा रानी, अभिषेक, पूजा भट्ट को मात दे कर इस शो को जीता है। जब से एलविश यादव की बिग बॉस ओटीटी 2 मे एंट्री हुईं थी तब से यह शो ज्यादा चर्चा मे रहने लगा था। महज 24 साल की उम्र मे एलविश काफ़ी नाम और सोहरत कमा लिया था। एलविश को पहले से ही इस शो जीतने का सब से प्रबल दावेदार माना जा रहा था। एलविश के साथ उनके दोस्त और यूट्यूबर फुकरे इंसान से नाम से पहचान रहखने वाले अभिषेक मल्हार भी इस शो को जीतने के प्रबल दावेदार की लिस्ट मे शामिल थे। उनकी और और इस शो की कंटेंस्ट रह चुकी जिया की लव स्टोरी ने लोगो का काफ़ी मनोरंजन किया।

भले ही एलविश यादव ने इस शो को जीता लेकिन उनके दोस्त और उनके कॉम्पीटेटर फुकरा इंसान काफ़ी ख़ुश हुए उन्होने शो के दरमियान ये बात कही थी के विनर जो भी बने दोनों का भाईचारा हमेशा बरकरार रहेगा। बता दे जब एलविश यादव के दोस्त उन्हें जीताने के लिए वोटिंग के अपील कर रहे थे तब उन्होने एलविश के फैंस से यह वादा किया था के जब वह जीत के आएंगे तब वह बना मीटअप प्लान करेंगे और वह अभीतक का सब से बड़ा मीटअप होगा।

Related Articles

Back to top button