ऑटोमोबाइलबिजनेस

Honda की CB200X भारत में हुई लॉन्च, पहली नजर में लड़कियों को बनाया अपना दीवाना

Honda CB200X Launch In India Know Features and More Inner Details: मशहूर बाइक निर्माता कंपनी होंडा ने हमेशा अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक वाहन पेश किए हैं, इस बीच कंपनी ने अब इंडियन मार्केट में अपनी एक और धांसू मोटरसाइकिल लॉन्च करती है, जिसकी कीमत काफी कम रखी गई है और साथ ही उसमें कंपनी काफी बढ़िया फीचर्स दे रही है।


आपको बता दें होंडा नाम भारतीय बाजार में Honda CB200X बाइक को उतारा है, इस बाइक में कंपनी ने काफी दमदार इंजन दिया है, साथ ही इसे कई वेरिएंट में पेश किया गया है। आइए होंडा सीबी 200एक्स के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।


बता दे होंडा की इस बाइक में 184.4cc, सिंगल-सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 17bhp की मैक्स पावर और 15.9nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है


कंपनी ने इस दमदार इंजन को पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा है। यह बाइक सिंगल चैनल एबीएस के साथ आती है और इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक की फैसिलिटी दी जा रही है।


इस बाइक में आपको 12 लीटर का बड़ा पेट्रोल फ्यूल टैंक देखने को मिलेगा और यह 1 लीटर में लगभग 45 किलोमीटर तक आसानी से चल सकेगी।


होंडा सीबी 200एक्स में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल लेवल और टाइम जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं।


अब अगर बात इसकी कीमत के बारे में करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि होंडा की इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.46 लाख रुपए रखी गई है और आप इसे मैट सेलीन सिल्वर मेटैलिक, पर्ल नाइटस्टार ब्लैक और स्पोर्ट रेड कलर में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button