Viral

बिस्तर पर आप भी खाते है अगर खाना तो हो जाए सावधान, डॉक्टर ने जो बताया सब हैरान

देश और दुनिया से आये दिन हमे कोई ना घटना के बारे में जानकारी मिल जाती है। आये दिन कोई ना कोई किस्सा हमे सुनने मिल जाता है।

आप भी खाते है बेड पर खाना तो हो जाये सावधान

हमारे पुराने शास्त्रों के अनुसार ऐसा माना जाता है की हमे कभी भी बेड पर बैठकर खाना नही खाना चाहिए। हमे खाना हमेशा ही जमीन पर बैठकर शांति से खाना चाहिए। अगर हम बेड पर बैठकर खाना खाते है। तो इससे अन्न का अपमान होता है। लेकिन फिर भी काफी लोग बेड पर बैठकर ही खाना खाना पसंद करते है।

लेकिन अगर आपके घर मे जगह का अभाव है। फिर भी आपको जमीन पर बैठकर ही खाना खाना चाहिए। अगर आप बेड पर बैठकर खाना खाते है। तो इससे आपको हानि हो सकती है।

दरअसल बात यह है कि इन दिनों एक अजीबोगरीब घटना काफी चर्चा में बनी हुई है। सिंगापुर के एक डॉक्टर सैमुअल ने अपने टिकटोक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया और वीडियो में बताया कि एक 24 साल के लड़के को बेड पर खाने की आदत थी। इसलिए वह रोजाना अपने बेड पर बैठकर ही खाना खाता था। रोजाना बेड पर बैठकर खाने से कुछ खाना बेड पर ऐसे ही छूट जाता था। और वह साफ नही हो पाता था। काफी दिन होने के बाद खाना बेड के अंदर थोड़ा थोड़ा होकर जमा होने लगा। नतीजा एक दिन रात को यह लड़का अपने बेड पर सो रहा था। और अचानक से उसके कान में दर्द होने लगा। उसके कान में इतना दर्द हो रहा था। कि यह दर्द उस लड़के के लिए असहनीय था। मानो इस दर्द के कारण लड़का पागल सा हो गया था। जब उस लड़के को हॉस्पिटल ले जाया गया तो जानने मिला कि उसके कान में कॉकरोच है। और वह भी दस छोटे छोटे बच्चो के साथ। डॉक्टर भी इस तरीके की घटना को देखकर काफी हैरान थे।

इसलिए डॉक्टर का भी कहना है कि आपको बेड पर कभी खाना नही खाना चाहिए। इससे आपके बेड पर कॉकरोच जैसे जीवाणु आते है। और इस कारण आपके स्वास्थ्य को हानि पहुंचती है।

Related Articles

Back to top button