ऑटोमोबाइलबिजनेस

Aprilia की नई बाइक RS 457 ने KTM RC की निकाली हवा, 457cc इंजन किलर लुक

Aprilia RS 457 New Bike Make Craze in Market Know Features and Details: Aprilia India जल्द ही भारतीय बाजारों में अपनी नई बाइक की पेश करने जा रही है, कंपनी ने इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली है और अब यह बस कुछ ही दिनों में भारतीय बाजारों में देखने को मिलने वाली है। दरअसल अप्रिलिया इंडिया RS 457 सुपर बाइक को लेकर आ रही है, यह बाइक काफी दमदार होने वाली है और इसकी कीमत केटीएम और निंजा की बाइक के जितनी ही होने वाली है।


जानकारी के मुताबिक इस बाइक में 457cc, ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने को मिलने वाला है, जो 47bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट कर सकता है


इस बाइक को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा जाएगा। इस शानदार स्पोर्ट बाइक में एबीएस, स्विचेबल थ्री-स्टेज ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर और तीन राइड मोड देखने को मिल सकते हैं।


अप्रिलिया इंडिया अपनी RS 457 बाइक में एलॉय व्हील की सुविधा दे रही है वहीं इसके फ्रंट और रियल में डिस्क ब्रेक की फैसिलिटी देखने को मिल सकती है, बता दे कंपनी ने अभी सिर्फ इसका फर्स्ट लुक जारी किया है और उसके साथ से भारत में लॉन्च करने की डेट का अनाउंसमेंट किया है।


जानकारी में मुताबिक यह बाइक 20 सितंबर 2023 को इंडियन मार्केट में पेश की जाएगी, वही माना जा रहा है कि इसी के साथ कंपनी की प्री बुकिंग भी शुरू कर सकती है।


हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी कीमतों का खुलासा भी लॉन्च के वक्त ही किया जाएगा लेकिन एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह बाइक 4 लाख रुपये के आसपास की कीमत में देखने को मिल सकती है।


बता दे Aprilia RS 457 का मुकाबला कावासाकी निंजा 300, निंजा 400 और KTM RC 390 जैसी प्रसिद्ध सुपर बाइकों के साथ होने वाला है।

Related Articles

Back to top button