टैकनोलजीबिजनेस

16GB RAM 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ आ रहा है itel S23, कीमत 9 हजार से कम

itel S23 New Smartphone: भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक अपने मॉडल्स लांच करते रहती है इन्हीं में से एक का नाम है आईटेल कंपनी जो बहुत जल्द अपना एक नया और धांसू स्मार्टफोन जिसका नाम itel S23 है लॉन्च करने जा रही है जिसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी कुछ लीक हुई मीडिया रिपोर्ट से मिली है अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. आपकों बता दें कि itel S23 के Amazon पेज पर ऐसा बताया गया है कि यह 9,000 रुपये की कीमत पर पेश होने वाला 16GB रैम का पहला स्मार्टफोन होगा. जहां 16 GB RAM में 8GB फिजिकल RAM और 8GB वर्चुअल रैम मौजूद है.


50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

अन्य फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले को सपोर्ट करता है और साथ ही फोन के नीचे की तरफ एक 3.5mm ऑडियो जैक, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल देखने को मिल जाएगा. इतना ही नहीं बल्कि फोन के दाईं ओर किनारे पर वॉल्यूम बटन और एक पावर बटन है जो कि एक फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस मिल जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि Itel S23 के बैक पैनल पर राउंड कैमरा मॉड्यूल उपल्ब्ध है. फोटोग्राफी के लिए अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक ऑक्सीलरी स्नैपर और एक एलईडी फ्लैश मौजूद है. कलर वेरिएंट के लिए यह ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा.

HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट

हालंकि, अभी फोन की लॉन्च तिथि से संबंधित कोई कोई जानकारी नहीं मिली है. यदि कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 8 हजार रुपये से 9 हजार रुपये के बीच हो सकती है. डिस्प्ले की बात करें तो itel S23 में 6.6 इंच की LCD डिस्प्ले होगी जो कि HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करेगी और साथ ही यह 128GB यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ भी उपलब्ध होगा. इसके दमदार बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी आएगी.

Related Articles

Back to top button