टैकनोलजीबिजनेस

200 मेगापिक्सल वाला नया 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, कीमत सिर्फ 12 हजार रूपए जल्दी खरीदें

आज के समय में स्मार्टफोन के सहारे बातचीत करने के साथ-साथ आप इसमें फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी कर सकते हैं। कई वीडियो क्रिएटर ऐसे हैं जो स्मार्टफोन के कैमरे की बदौलत ही रिल्स और वीडियो बनाकर लाखों रुपए कमा रहे हैं। इसके लिए उनके कैमरे की क्वालिटी ही उनकी इनकम का सबसे मेन जरिया है। ऐसे में आप भी एक बेहतरीन कैमरा फोन की तलाश में है। तो 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आप महज ₹12000 में इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन का प्राइस ₹4999 है वहीं अगर आप ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से इस फोन पर डिस्काउंट लेकर ₹32999 में खरीद सकते हैं,मतलब कि आपको ₹17000 की दमदार बचत मिल सकती है। वहीं दूसरी और अगर आप एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर के साथ इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो उसकी कीमत तकरीबन ₹21000 तक और कम की जा सकती है। स्मार्टफोन पर आपको ₹10000 बैंक ऑफर और ₹20000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके बाद यह फोन आपको महज ₹11999 में खरीदने का मौका मिल सकता है।

Infinix Zero Ultra 5G लुक और डिजाइन

Infinx Zero Ultra 5G स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन की कारण लोग स्मार्टफोन को पसंद कर रहे हैं दरअसल मार्केट में इस कीमत में आपको कोई और फोन इतने सस्ते प्राइस में नहीं मिल सकता है। इस फोन की सबसे अच्छी बात यह है कि यह फास्ट चार्जर सपोर्ट करती है मतलब कि चार्ज करने के लिए आपको घंटों इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है।

Infinix Zero Ultra 5G के फीचर्स

इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 4G स्मार्टफोन को सिल्वर और ब्लैक पैटर्न के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। यह 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरीअंट के साथ आता है । वही बात की जाए इसके बैक रीयर कैमरा की तो उसके बैक कैमरे में 200 मेगापिक्सल + 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।वही सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है 4500 एमएच की बैटरी है जो 180 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। जो मात्र 12 मिनट के अंदर फुल चार्ज करने में सक्षम है।

Related Articles

Back to top button