टैकनोलजीबिजनेस

Paytm Share Price: पेटीएम के शेयर प्राइस में 49.83 फीसदी की उछाल, लोगों को मिल रहा है जमकर मुनाफा

Paytm Share Price 8 June 2023: मोबाइल पेमेंट ऐप पेटीएम के शेयर प्राइस (Paytm Share Price) ने पूरे मार्केट में तबाही मचा कर रख दी है, बता दे की पेटीएम के शेयर (Paytm Share Price) काफी तेज़ी से ऊपर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे है. बता दे की जिन लोगों ने पेटीएम के शेयर (Paytm Share Price) में पहले निवेश किया हुआ है. ये समय उनके लिए काफी अच्छा है. क्युकी पेटम की शेयर ने बड़ी ही तेज़ी से रफ़्तार पकड़ ली है और जमकर शेयर लोगों को मुनाफा दे रहा है. वही एक रिपोर्ट के अनुसार पेटीएम के शेयर का टारगेट प्राइस 1000 रूपए से ऊपर का बताया जा रहा है. बता दे की अगर पेटीएम के शेयर हजार का अकड़ा पार करते है तो ये कई साल बाद लोगों को ऐसा देखने को मिलने वाला है.


क्या है पेटीएम के शेयर के हालत

पेटीएम के शेयर (Paytm Share Price) के अगर ताज़ा हालत की बात की जाए तो पेटीएम के शेयर 761.45 रूपए पर है और और पिछले एक महीने के मुकाबले शेयर में 5.28 फीसदी की उछाल देखने को मिली है. पेटीएम के शेयर इन दिनों काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे है और इस हफ्ते तो अभी तक सबसे ज्यादा मुनाफा देखने को मिला है. वही पिछले ६ महीने के मुकाबले शेयर में 49.83 फीसदी की उछाल देखने को मिली है.

2021 में अचानक निवेशकों को हुआ था घटा

बता दे की साल साल 2021 के नवंबर महीने में पेटीएम के शेयर होल्डर्स को बाहत ज्यादा घाटे का सामना करना पड़ा था, पेटीएम के शेयर (Paytm Share Price) में अचानक गिरावट आई थी. जिस वजह से निवेशकों को बहुत ज्यादा घाटे का सामना करना पड़ा था.

Paytm Share Price 8 June 2023

पेटीएम के शेयर (Paytm Share Price) की आज की बात की जाए तो आज इसकी शुरुआत 737 रूपए से हुई है और वही सबसे ज्यादा अभ तक 768.80 रूपए तक गया है. वही सबसे कम 737 रूपए तक देखने को मिल है.

Related Articles

Back to top button