ऑटोमोबाइलबिजनेस

Mahindra लांच कर रहा है अपनी पहली Electric Thar, 400KM रेंज किलर डिज़ाइन

Mahindra Thar.e: APP550 Features Price and More Details in Hindi: महेंद्र थार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, नई महिंद्रा थार को साउथ अफ्रीका में पहली बार शो केस किया गया है। इस बार जो नई महेंद्र थार मार्केट में आ रही है वो ऐसी वैसे नहीं बल्कि एक इलेक्ट्रिक थार है, जो की चार्ज करने पर चलेगी। इस नई महेंद्र थार इलेक्ट्रिक (Mahendra Thar EV) 2025 के शुरुआत या 2026 के अंत तक भारत में भी उपलब्ध हो जाएगी। चलाइए तब तक के लिए इसके कुछ सस्पेंस का खुलासा कर देते है।

महेंद्र थार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, नई महिंद्रा थार को साउथ अफ्रीका में पहली बार शो केस किया गया है। इस बार जो नई महेंद्र थार मार्केट में आ रही है वो ऐसी वैसे नहीं बल्कि एक इलेक्ट्रिक थार है, जो की चार्ज करने पर चलेगी। इस नई महेंद्र थार इलेक्ट्रिक (Mahendra Thar EV) 2025 के शुरुआत या 2026 के अंत तक भारत में भी उपलब्ध हो जाएगी। चलाइए तब तक के लिए इसके कुछ सस्पेंस का खुलासा कर देते है।

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दे की इसकी कीमत लगभग 25 लाख से शुरु होने वाली है। इसके आला इसमें आपको डबल इलेक्ट्रिक मोटर सेटअप का भी एक एक्स्ट्रा ऑप्शन देखने को मिलने वाला है।

Related Articles

Back to top button