बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 3 Release Date: सनी देओल की फिल्म Gadar 3 का भी ऐलान, अगले साल शुरू होगी शूटिंग नए विलन की एंट्री

इन दिनों सिनेमाघर में फैंस का ताता लगा हुआ है ग़दर 2 तहलका मचाते भी नजर आ रही है ग़दर 2 रिलीज होने के बाद ही हर एक प्लेटफार्म पर टिकट मिला काफी ज्यादा मुश्किल है लोग एडवांस में ही बुकिंग करके रख रहे हैं।

22 साल बाद ग़दर 2 सिनेमाघर में दस्तक देने के बाद तहलका मचाती हुई नजर आ रही है हालांकि फिल्म में तारा सिंह के अवतार में सनी देओल दर्शकों का दिल जीत रहे हैं इसके साथ ही फिल्म के आखिरी में गदर की तीसरी किस्त यानी गदर 3 का भी हिंट दिया गया है। अब सनी फीस की दोगुनी से ज्यादा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं फिल्म शूटिंग को लेकर जानकारी साझा की गई है।

गदर 3 में जीते की प्रेम कहानी मिलेगी देखने को

फिलहाल गदर 2 के क्लाइमेक्स में डूबी कंटिन्यूड ने लिखा आता है कि जिसे देखने के बाद से पता चल रहा है की फिल्म की अगली किस्त काफी ज्यादा बेहतरीन होने वाली है गदर 2 में तारा और सकीना की प्रेम कहानी नहीं बल्कि देशभक्ति की भावना को उजागर किया गया है वहीं तारा के बेटे यानी जीते की प्रेम कहानी को शुरुआत में ही दिखाया गया ऐसे में अब तीसरी किस्त में जीतेगी और उसकी पाकिस्तानी मुस्कान की कहानी को आगे दिखाया जाएगा।

गदर 3 की शूटिंग जल्द शुरू होगी

टाइम्स नाउ के एक रिपोर्ट के मुताबिक गदर के 22 साल के बाद गदर 2 आई है परंतु इसकी अगली किस्त जल्द ही ला दी जाएगी यानी सूत्रों के अनुसार गदर 3 का विचार गदर 2 की रिलीज होने से पहले ही निर्माताओं ने किया है निदेशक अनिल शर्मा ने शूटिंग 2024 में गदर 3 की शुरुआत कर देंगे हर एक इसके अलावा लेखन शक्तिमान तलवार के पास अगली किस्त के लिए विचार चल रहा है।

नए किरदार नजर आएंगे गदर 3 में

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जी स्टूडियो गदर गदर 2 से भी भव्य स्तर पर बनाने का विचार चला है हालांकि सन में देवर ने जिस तरह से पहले दोनों किस्तों में फिल्म का भार अपने कंधों पर उठाया था वही इसीलिए मैं भी हूं फिल्म का भार अपने कंधों पर उठाते हुए नजर आएंगे फिलहाल गदर2 में कुछ नई लिस्ट वाले सितारों को भी शामिल किया गया है इसके अलावा सनी का हैंडपंप वाला सीन तीसरे भाग में दर्शकों को देखने को मिल सकता है।

गदर 3 के लिए सनी देओल को दी जाएगी इतनी फीस

सनी देओल को ग़दर 3 के लिए ग़दर 2 की अपेक्षा दोगुनी फीस देने का निर्णय लिया गया है हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके लिए जी स्टूडियो भी सहमत है।

इन दोनों गदर 2 सिनेमाघर में तहलका मचा रही जिसके लिए सनी देओल को 25 करोड रुपए की फीस दी है और वही गदर 3 के लिए उन्हें 60 करोड रुपए फीस देने की उम्मीद है हालांकि अभिनेताओं ने ग़दर 2 के लिए एक्शन हीरो के रूप में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना रखी है।

Related Articles

Back to top button