ऑटोमोबाइलबिजनेस

300KM रेंज के साथ लॉन्च हुआ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर IME Rapid, मिलेगी 2000W की बैटरी

IME Rapid EV Scooter Launch in Indian Market 300KM Range: भारत में धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज बड़ता ही जा रहा है, बहुत ही कम समय में लोगों के बीच इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही पॉपुलर हो गए हैं और रोजाना नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनियां लॉन्च कर रही है। हाल ही में एक और सबसे अच्छा और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च हुआ है।

हाल ही में एक IME Rapid नाम का एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च हुआ है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा रेंज प्रोवाइड कर रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर ने कई फ्यूल से चलने वाली स्कूटर को भी टक्कर दी है। चलिए इस स्कूटर के कीमत और फीचर्स के बारे में आपको बता देते है।


99,000 से लेकर टॉप वैरियंट जो की 1,48,000 में

IME Rapid इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आपको खरीदने का मन हो रहा है तो यह अभी भारत के कुछ 15 से 20 शहरों में ही लॉन्च हुई है। और आपको बता दे की इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी काफी ज्यादा है इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 99,000 से लेकर टॉप वैरियंट जो की 1,48,000 में आता है मिल जाएगा।

300 किलोमीटर की पावरफुल रेंज

अब IME रैपिड इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स अगर बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात है। इसकी रेंज को लेकर कंपनी द्वारा दावा किया गया है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 300 किलोमीटर की पावरफुल रेंज देगा। इसका मतलब एक बार चार्ज करने पर आपको 300 किलोमीटर तक दोबारा चार्ज नहीं करना होगा, स्कूटर आपको 300 किलोमीटर की भारी रेंज देता है।


2000W की बैटरी

अधिक फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2000W की बैटरी मिल जाएगी जो की 300 किलोमीटर की रेंज देती है। साथ ही आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे एलइडी डिजिटल मीटर और भी बहुत कुछ।

Related Articles

Back to top button