बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 2: गदर पर भारी पड़ी अक्षय कुमार की ओएमजी 2, कमाई में 40% तक की बढ़ोतरी 24 करोड़ पार

सिनेमाघरों में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 OMG टक्कर देती नजर आ रही है बॉक्स ऑफिस पर 2 दिनों में सकारात्मक समीक्षाएं मिली है। वही अक्षय कुमार की फिल्म ने लगभग 40% तक की कमाई कर ली है फिल्म ने शनिवार को 14.50 करोड़ रुपए का कुल बिजनेस किया है।

जहां एक तरफ ग़दर 2 अच्छी कमाई करती है तो वही अक्षय कुमार की ओएमजी भी कमाई में कुछ खास असर नहीं देखने को मिल रहा है हालांकि फिल्म ने दूसरे दिन काम आएगी रफ्तार बड़ी है मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 14.5 करोड़ रुपए का कारोबार किया इसके दो दिनों तक फिल्म को अच्छा कारोबार करने को मिल रहा है इसलिए मैंने अब तक 24 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

OMG 2 सनी देओल की फिल्म गदर 2 के साथ ही रिलीज हुई थी जो की गदर 2 सिनेमाघर में इन दिनों काफी तहलका में जाते हुए नजर आ रही है और वही अक्षय कुमार की ओमजी को कुछ सकारात्मक प्रभाव नहीं मिल रहा है

उत्तरी क्षेत्र के दर्शकों को ओएमजी ने लुभाया

एक तरफ ग़दर 2 पूरे देश में छा रही है तो दूसरी और अक्षय कुमार की ओमजी उत्तरी क्षेत्र के दर्शकों को लुभाती भी नजर आ रही है इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी यामी गौतम के हिंदी भाषा ही किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं वहीं फिल्म को रात का शो में काफी ज्यादा योगदान मिल रहा है हालांकि फिल्म शाम दोपहर और सुबह के शो में कुछ खास असर नहीं दिख रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओमजी ने महाराष्ट्र चेन्नई के साथ-साथ उत्तरी क्षेत्र में सबसे ज्यादा दबदबा बना रखा है।

इन फिल्मों का करना पड़ रहा है सामना

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 काफी फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है फिल्म को मोस्ट अपडेट फिल्म सबसे पहले गदर 2 का सामना करना पड़ रहा है और इसके अलावा रजनीकांत की जेलर और चिरंजीवी की भूल शंकर सेवी कड़ी टक्कर मिलती भी दिखाई दे रही है वहीं पिछले तीन हफ्तों से सिनेमाघर में मौजूद आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कढी टक्कर देती हुई दिख रही है।

Related Articles

Back to top button