टैकनोलजीबिजनेस

108MP कैमरा Nokia के नए 5G स्मार्टफोन ने iPhone को दी टक्कर, कीमत सिर्फ 26,400 रूपए

Nokia Play 2 Max 2023: आईफोन को टक्कर देने आ रहा है 16 जीबी रैम और 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला नोकिया का दमदार 5G स्मार्टफोन। दिखने में एकदम बेहतरीन और कमाल के फीचर्स के साथ नोकिया का एक नया स्मार्टफोन बहुत जल्द मार्केट में लांच होने जा रहा है अगर आप भी एक अच्छे स्मार्टफोन की खोज कर रहे हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं क्योंकि नोकिया आईफोन को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। नोकिया के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में विस्तारपूर्वक जाने


6.7 इंच की super amoled डिस्प्ले

Nokia play 2 Max 2023 स्मार्टफोन की बात की जाए तो फोन के अंदर आपको कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे। नोकिया के नए स्मार्टफोन में आपको सिक्स 6.7 इंच की super amoled डिस्प्ले दी गई है, वही स्मार्टफोन में कार्नेगी गोरिल्ला की प्रोटेक्शन के साथ आती है अगर मोबाइल की प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके साथ ही मोबाइल में रैम और इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।


स्मार्टफोन की कीमत ₹26400 होने की आशा जताई जा रही है

अगर Nokia Play 2 Max 2023 मोबाइल की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें आपको 5000 एमएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है। जो कि वायरलेस चार्जिंग के साथ आती है। इसके साथ ही आप स्मार्ट फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिया गया है। बात की जाए मोबाइल के कैमरा सेटअप की तो इसमें आपको पीछे की तरफ 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और वही सेल्फी लेने के लिए आपको 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। नोकिया के इस नए स्मार्टफोन की कीमत ₹26400 होने की आशा जताई जा रही है। इस बात का खुलासा तो मोबाइल पर लांच होने के बाद ही पता चलेगा। सूत्रों के मुताबिक मोबाइल 2023 के लास्ट में लॉन्च हो सकता है।

Related Articles

Back to top button