टैकनोलजीबिजनेस

बिहार के 13 साल के छोटे से लड़के ने जीते 2 करोड़ रूपए, खुशी से झूम उठा पूरा परिवार

आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो की करोड़पति ना बनाना चाहता है, हालहीं में आईपीएल 2023 का समापन हुआ है, आईपीएल 2023 में ड्रीम 11 में कई लोगों ने जमकर पैसा लगाया था और हर मैच में किसी ना किसी खुली थी. इसी तरह एक 13 साल के लड़के की किस्मत खुल गई और वो सीधे इतनी छोटी सी उम्र में करोड़पति बन गया. चलिए जानते है इस 13 साल के लड़के के बारे में अधिक जानकारी जो रातों रात बन गया करोड़पति.


लड़का बिहारी का रहना वाला

बता दे की ये लड़का बिहारी का रहना वाला है, मिली जानकारी के अनुसार ये लड़का बिहार के पूर्णिया का जिनका नाम अभिनव कुमार है. बता दे की बता दे की अभिनव को क्रिकेट देखना और खेलना बहुत ही पसदं है और इन्होने ड्रीम 11 में इससे पहले भी कई बार पैसा लगाया था और इस बार उनकी किस्मत चमक उठी और 2 करोड़ रूपए जित लिए, वही इसके बाद से पूरे परिवार में खुसी का माहोल है.


अभिनव ने अपनी माँ के साथ मिलकर टीम बनाई थी

बिहार के पूर्णिया के अभिनव कुमार की उम्र सिर्फ 13 साल है और उनके इस काम को सुनकर सभी हैरान है, बता दे की ड्रीम 11 में जितने बिलकुल भी आसान नहीं है. क्युकी ड्रीम 11 एक से बढ़कर एक लोग टीम बनाते है और वो भी कई सैलून का अनुभव रखते है. लेकिन 13 साल के अनुभव ने सभी फ़ैल कर दिया और पहली रैंक हासिल की है. बता दे की अभिनव ने अपनी माँ के साथ मिलकर टीम बनाई थी कुय्की ड्रीम 11 पर 18 साल से कम उम्र के लोग टीम नहीं बना सकते है.

Related Articles

Back to top button