ऑटोमोबाइलबिजनेस

Hero Karizma XMR हुई सस्ती 210cc इंजन, 45 kmpl माइलेज गजब का लुक

Hero Karizma XMR Price Features and More Details in Hindi: हीरो ने हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बजट में वाहन उपलब्ध करवाए हैं, अभी हाल ही में कंपनी ने अपनी प्रसिद्ध करिज्मा बाइक को फिर से मार्केट में उतारा है, जिसकी वजह से यह काफी चर्चाओं में है, दरअसल हाल ही में हीरो ने Karizma XMR 210 को मार्केट में पेश किया है, यह मोटरसाइकिल तगड़ा माइलेज देती है और इसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है। हीरो की यह एक परफेक्ट स्पोर्ट बाइक है और यह ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है।


210 cc का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन

बता दे हीरो की नई करिज्मा बाइक में 210 cc का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है, यह इंजन 25.5 PS की मैक्स पावर 20.4 nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है, इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा गया है, इस बाइक में डुएल चैनल एबीएस की सुविधा दी गई है और इसके फ्रंट और रियल दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक की सुविधा देखने को मिलती है।




नई Karizma XMR 11 लीटर का बड़ा पैट्रोल फ्यूल टैंक दिया गया है और यह 1 लीटर पेट्रोल में 45 से 50 किलोमीटर तक आसानी से चल सकती है।


आधुनिक फीचर्स दिए गए

इसके अलावा इस बाइक में आपको ब्लूटूथ वाई-फाई कनेक्टिविटी, नेविगेशन, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।


कीमत 1.73 लाख रुपए

अब अगर बात की जाए Hero Karizma XMR की प्राइस के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.73 लाख रुपए है जो ऑन रोड 2.03 लाख के आसपास पहुंच जाती है, बता दे इस बाइक को आप आईकॉनिक येलो, फैंटम ब्लैक और टुर्बो रेड तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button