बिजनेसराष्ट्रीय

ED Raid: एक साथ मुंबई, कोलकाता और भोपाल में ईडी की छापेमारी, बरामद किये ₹417 करोड का कैश और सोना

ED Raid: ईडी इन दिनों लगतार रेड मार रही है, हाल ही में एड नेम ऑनलाइन बेटिंग है महादेव बुक के खिलाफ एक और बड़ी कार्यवाही की है। अदीन एक बड़ी कार्यवाही करते हुए मुंबई कोलकाता और भोपाल में छापेमारी कर ₹417 करोड रुपए का कैश और सोना जप्त किया है। बता दे कि यह एड की एक बड़ी कामयाबी है, एक बड़ी धनराशि और गहनों को जप्त किया है। छापे में वीडियो में महादेव ऐप जो की अवैध है, उसके खिलाफ ये बड़ी कार्यवाही की है।


आदिना छवि मेरी को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि छत्तीसगढ़ के भिलाई में रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस महादेव ऐप के मुख्य संचालक हैं, इस ऐप का संचालन मुख्य रूप से दुबई से हो रहा था। सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के बयान की वजह से इस बड़े गिरोह का खुलासा हुआ और सभी को ईडी ने धर दबोचा है।


बता दे कि ईडी ने 29 जगह पर छापेमारी की है जहां पर कुल 417 करोड रुपए की अवैध राशि को जप्त किया है। इसके अलावा आपको बता दे कि इन दोनों एड लगातार कई लोगों पर निशाना साथ रही है। हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया कि बॉलीवुड के 14 से भी अधिक नाम ED के रडार में है। जिनके खिलाफ जल्दी एक्शन ले सकती है और उनके घर पर रेड मार सकती है।

Related Articles

Back to top button