Viral

माधुरी दीक्षित की हमशक्ल आई सामने, देखकर लोग भी चकराए लोग बोले दोनो बिल्कुल एक जैसे है

माधुरी दीक्षित की हमशक्ल आई सामने, देखकर लोग भी चकराए लोग बोले दोनो बिल्कुल एक जैसे है

खुबसूरती की बला और बॉलीवुड में धक धक गर्ल से महशूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बॉलीवुड वो अभिनेत्री है जो किसी पहचाना की मोहताज नही है। दामदार अभिनय और अपने डांसिंग मूव से लाखो लोगो के दिलो में अपने जगह बना चुकी है। 55 साल की उम्र में आज भी माधुरी का जलवा बरकरार है। उनकी खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने है। अपने दम पर माधुरी ने अपना यह मुकाम हासिल किया है। इस उम्र में भी माधुरी ने खुद को काफी फिट रखा है।

सोशल मीडिया की जमाने में इन दिनों इंस्टाग्राम रील देखना लोग काफी पसंद आता है। हाल ही में माधुरी दीक्षित की हुबहू एक ल़डकी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। माधुरी दीक्षित की हमशक्ल वाली इस लड़की का नाम मधु है। मधु अपने वीडियो मे माधुरी दीक्षित जैसे एक्सप्रेशन देती है। लोगों को मधु के वीडियो काफ़ी पसंद आते है।

वायरल हों रहें वीडियो मे मधु ने माधुरी दीक्षित का फेमस गाना ’हम को आज कल है इंतजार’ गाने पर बिलकुल माधुरी दीक्षित की तरह डांस मूव करते देखें जा सकता है। साइड से मधु को देखने के बाद एक बार को आपके भी होश उड़ जाएंगे. हूबहू माधुरी की तरह दिखने वाली मधु उनकी बहुत बड़ी फैन हैं. मधु का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके वीडियोज से भरा हुआ है। मधु शर्मा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप एकदम माधुरी दिखती हो”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “सेम टू सेम माधुरी दीक्षित”. एक और यूजर लिखते हैं, “श्री रीम नेने पहचानें तो मानें”. इस तरह से माधुरी की इस हमशक्ल के वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button