Viral

अनोखी शादी भाई ने दो सगी बहनों के साथ की शादी, पूरे रीति रिवाज के साथ लिए सात फेरे जानिए पूरा मामला

राजस्थान में इन दिनों एक शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है,कारण है एक दूल्हे ने दो सगी बहनों से शादी रचाई। दूल्हे ने भी राजी राजी शादी करके दोनों बहनों को खुश कर दिया। यह पूरा मामला टोंक जिले के उनियारा क्षेत्र की मोरझाला की झोपड़ी गांव का है। जानकारी के मुताबिक झोपड़िया निवासी रामप्रसाद मीणा ने निवाई तहसील की सिधड़ा की ढाणी की एक कन्या कांता के साथ अपने सुपुत्र हरिओम की विवाह करने की बात लड़की के बाप बाबूलाल मीणा से रखी। इस पर लड़की के पिता बाबूलाल मीणा ने दोनों के संबंधों पर एक दूसरे को देखने की बात कही किंतु बात आगे बढ़ती इससे पहले ही कहानी में एक नया मोड़ आ गया।

दूल्हे ने दोनों सगी बहनों के साथ फेरे लिए

कांता ने अपने पति हरिओम से शादी करने की बात तो कहीं किंतु उसके साथ अपनी छोटी बहन से भी शादी करने की बात रखी। इस पर हरिओम ने दोनों बहनों के साथ शादी करने की बात पर सहमति जता दी। 5 मई को दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ हो गए लेकिन दूल्हे ने दोनों सगी बहनों के साथ फेरे लिए।


छोटी बहन जो कि कक्षा आठवीं तक पढ़ी

दुल्हन कांता उर्दू विषय से एमए है और उसकी छोटी बहन जो कि कक्षा आठवीं तक पढ़ी है। हरिओम के सामने कांता ने एक शर्त रखी थी। छोटी बहन दिमाग से थोड़ी कमजोर है और उसे हमेशा मेरे साथ रहना पसंद है। इसलिए अगर मेरे साथ शादी करनी है तो मेरी छोटी बहन के साथ ही आपको शादी करनी होगी। और दोनों को एक साथ ही रखना होगा इस पर हरिओम राजी हो गया और उसने दोनों बहनों के साथ शादी कर ली।


कांता भी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में लगी

कांता भी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में लगी हुई है। वह प्रतियोगी परीक्षा देने के लिए तैयार हो चुके है। उसने बताया कि वह इस रिश्ते से पूरी तरह खुश है। दूल्हे हरिओम ने भी बताया कि उसकी दोनों बहनों के साथ रजामंदी के साथ शादी ही संपन्न हो गई और वे हमेशा दोनों बहनों को खुश रखेगा।

Related Articles

Back to top button