टैकनोलजीबिजनेस

Redmi का 9 हजार रूपए वाला स्मार्टफोन मिल रहा है सिर्फ 299 रूपए में, कभी कभी आते है ऐसे ऑफर

Redmi A1: स्मार्टफोन कंपनी रेडमी के चर्चे आए दिन बने रहते हैं और इसके पीछे का मुख्य कारण है इसके बढ़िया फीचर और बजट फ्रेंडली दाम. जिसका मतलब है कि कंपनी द्वारा उनके पोर्टफोलियो में से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाता है जिसे खरीदने से ग्राहक खुद को रोक नहीं पाते हैं और ऊपर से इनके दाम भी इतने किफायती होते हैं कि वह ग्राहक के बजट अनुसार फिट हो जाए आज हम आपको रेडमी के इन्हीं में से एक स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो अभी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर डिस्काउंट ऑफर्स में दिए जा रहे हैं इस ऑफर के तहत आप मात्र ₹299 में रेडमी का एक धांसू स्मार्टफोन घर ला सकते हैं अगर आप भी इसे खरीदने को तैयार हो गए हैं तो चलिए इनके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं.


37% का धांसू डिस्काउंट

दरअसल जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त अमेजॉन पर रेडमी के स्मार्टफोंस पर 37% का धांसू डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसके तहत आप रेडमी के स्मार्टफोन को केवल ₹5699 में अपना बना सकते हैं केवल यही नहीं यदि कोई ग्राहक एचएसबीसी कैशबैक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करता है तो उसे ₹250 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

₹5400 तक कम किया जा सकता है

यदि आपके लिए इतना दाम भी ज्यादा है तो आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में डालकर रेडकी के किसी भी फोन को खरीद सकते है. जानकारी के अनुसार एक्सचेंज ऑफर के बाद स्मार्टफोन के दाम को ₹5400 तक कम किया जा सकता है किंतु इसके लिए एक शर्त रखी गई है कि फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और स्मार्टफोन लेटेस्ट फोंस के लिस्ट में मौजूद होना चाहिए.

6.52-इंच HD+ स्क्रैच रेसिस्टेंट डिस्प्ले दिया गया है

आपको बता दें की आज हम जिस रेडमी के स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है रेडमी a1. रेडमी A1 के अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.52-इंच HD+ स्क्रैच रेसिस्टेंट डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है. जबकि इस स्मार्टफोन की पीक ब्राइटनेस 400nits है. अब अगर प्रोसेसर की बात करें तो रेडमी A1 में इस स्मार्टफोन्स में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर देखने को मिलता है, जिसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज उपलब्ध है.


5000 एमएएच की बैटरी

फोटोग्राफी के लिए अगर रेडमी A1 के कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का डुएल एआई कैमरा दिया गया है और इसके साथ ही खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आखिर में अगर इसकी जबरदस्त बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Related Articles

Back to top button