मनोरंजन

Gadar 2 OTT Release Date: थियेटर्स के बाद अब गदर 2 का OTT पर, Zee5 पर इस दिन देगी दस्तक

एक तरफ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी गदर 2 तहलका मचा दी भी नजर आ रही है तो दूसरी और OTT प्लेटफॉर्म पर भी आने के लिए गदर 2 बेताब है ऐसे में मेकर्स की ओर से OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की डेट सामने आई है।

गदर 2 समय सिनेमाघरों में तहलका मचा टीवी नजर आ रही है हालांकि सारे थियेटर्स चकाचक भरे हुए नजर आ रहे हैं. सनी देओल अमीषा पटेल उत्कर्ष शर्मा सिमरत कौर सिंह और मनीष यादव जैसे सितारों से सजी गदर2 आज हर एक फैंस को अपनी और लुभाती भी नजर आ रही है इस फिल्म को दर्शक और संस्थाओं की ओर से काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया है मिल रही है।

OTT प्लेटफार्म पर देगी दस्तक

गदर 2 जो की थिएटर्स में जमकर तहलका मचा दी में नजर आ रही है तो वहीं दूसरी और ओटीटी के प्लेटफार्म पर भी तहलका मचाने के लिए बेताब है ऐसे में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मूवी जल्द ही ओटीटी के प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती है। सिनेमाघरों के बाद अब यह फिल्म फ्री में अक्टूबर के अंत में OTT प्लेटफॉर्म ZEE 5 दस्तक दी टीवी नजर आएगी।

सिनेमाघर में पहले दिन 30 से 35 करोड रुपए का छू रही है आंकड़ा

हालांकि आज सुबह से सिनेमाघरों में लगातार भीड़ देखी जा रही है गदर 2 रिलीज होते ही पहले दिन मैं सिनेमाघरों में तहलका मचाती हुई नजर आ रही है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म पहले दिन 30 से 35 करोड़ रुपए का बिजनेस करती हुई दिखाई देगी वही रिलीज के कुछ ही घंटे बाद ऑनलाइन यह फिल्म लीक हो गई ऐसे इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी ज्यादा असर पढ़ना नजमी है।

Related Articles

Back to top button