मनोरंजन

Aakhri Sach Trailer Out: Tamannaah Bhatia की नई वेब सीरीज आखिरी सच का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल्ली के बुराड़ी कांड पर है सीरीज

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है हालांकि उनकी सुर्खियों में बने रहने का राज उनकी अपकमिंग वेब सीरीज आखिरी सच वह लगातार सुर्खियां बटोरती भी नजर आ रहे हैं हालांकि यह वेब सीरीज दिल्ली के बुराड़ी की घटना पर आधारित है।

इन दिनों लगातार तमन्ना भाटिया सुर्खियों में बनी हुई है हालांकि उनके सुर्खियों में बने रहने का उनकी आने वाली वेब सीरीज आखरी सच है इसको लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि ये वेब सीरीज दिल्ली के बुराड़ी में हुई मौत पर आधारित है.

जिसमें से केवल दिल्ली नहीं बल्कि पूरा देश धायल उठाता अब निर्माता ने शुक्रवार या नहीं 11 अगस्त को आगे सच का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो की थिएटर पर जमकर छुरियां बटोर रहा है। और डीलर डीलर सस्पेंस से काफी ज्यादा भरपूर है इसमें तमन्ना भाटिया मुख्य जांच अधिकारी की भूमिका निभाती भी नजर आ रही है।

25 अगस्त को OTT Platform पर वेब सीरीज होगी रिलीज

हालांकि तमन्ना भाटिया की अपकमिंग वेब सीरीज आफ रिसर्च का प्रीमियर 25 अगस्त से डिजनी हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा तमन्ना भाटिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्रेलर सादा किया है.

उन्होंने इसी के साथ लिखा है कि एक रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी है भाग्य के सबसे टेढ़े-मेढ़े में शब्दों एक परिवार के फंसे हुए रहस्य को उजागर कर रही है. जोकि भयानक भयावाद को उजागर करती हुई नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button