क्रिकेटखेल

Mayanti Langer Biography: मयंती लैंगर है भारत की सबसे खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर, देखें तस्वीरें

Mayanti Langer / Mayanti Langer Biography / Mayanti Langer DOB / Mayanti Langer Age / Mayanti Langer Husband / Mayanti Langer Baby / Mayanti Langer News: वर्ल्ड कप 2023 और एशिया कप 2023 के बीच चर्चा में आई मयंती लैंगर (Mayanti Langer) को भला अब कौन ना पहचानता होगा। बता दे की मयंती लैंगर (Mayanti Langer) भारत की मशहूर स्पोर्ट्स एंकर है। उन्हें स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर आज जगह-जगह लोग पहचानते हैं चलिए अब आपको बताते हैं मेहंदी लगा के करियर से जुड़ी कुछ बातें और उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ अनोखी बाते बताते है।

मयंती लैंगर (Mayanti Langer) का जन्म 8 फरवरी 1985 को हुआ था। उनकी फैमिली में किसी का स्पोर्ट्स में कोई भी इंटरेस्ट नहीं था। मयंती लैंगर (Mayanti Langer) के पिता इंडियन आर्मी में थे, वहीं उनकी मां एक टीचर थी। लेकिन मयंती लंगर (Mayanti Langer) को खेल का काफी ज्यादा शौक था। वह अपनी आगे पढ़ाई के लिए जब दिल्ली गई तो उन्होंने खेल की तरफ धीरे-धीरे अपना रुख बना लिया था।




मशहूर क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की है

मयंती लैंगर (Mayanti Langer) की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो उन्होंने मशहूर क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की है। वही वह कई बार आईपीएल सीजन को होस्ट करते हुए दिखाई देती हैं। उन्होंने 2012 में यह शादी की थी और उनका अब एक बेटा भी है। जो की 2020 में हुआ है, वह आज भी कहीं ना कहीं भारत के लिए एंकरिंग करते हुए दिखाई दे जाती है। बता दे की मयंती लैंगर (Mayanti Langer) आज के समय की सबसे मशहूर फीमेल एंकर में से एक है, उन्होंने भारत की फीमेल एंकर लिस्ट में अपना पहला नाम बनाया है।

Related Articles

Back to top button