ऑटोमोबाइलबिजनेस

Mahindra XUV400 EV पर लगी सेल मिल रहा 1,00,000 का डिस्काउंट, 50 मिनट में फुल चार्ज होगी कार

Mahindra XUV400 EV Discount: महिंद्र एक्सयूवी 400 EV अगर आपको भी महिंद्रा कंपनी की एक्सयूवी 400 के इलेक्ट्रिक वर्जन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ऐसे में आपके लिए काफी बेहतरीन खबर है। क्योंकि महिंद्रा कंपनी की ओर से इस गाड़ी पर सितंबर 2023 वाले महीने में तकरीबन ढाई लाख रुपए का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।


फुल चार्ज करने में आपको 50 मिनट का समय

इस गाड़ी के बेस संस्करण का दाम 15 लख रुपए से शुरू होकर इसके टॉप वैरियंट का दाम 19 लख रुपए तक जाता है। यह गाड़ी आपको 375 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। गाड़ी को फुल चार्ज करने में आपको 50 मिनट का समय लगता है।



6 एयर बैग दिए गए हैं

ऐसे में इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में आपको महिंद्रा कंपनी की ओर से सुरक्षा के लिए 6 एयर बैग दिए गए हैं। कॉर्निंग ब्रेक कंट्रोल, इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ हिल ओल्ड एसिस्ट और रियर पार्किंग कैमरे जैसे बेहतरीन सुरक्षात्मक फीचर्स दिए गए हैं। इंडियन कर बाजार यह गाड़ी टाटा कंपनी के नेक्सों इलेक्ट्रिक वर्जन को कड़ी टक्कर देती है।

डिस्काउंट 30 सितंबर तक चलने वाला है

वही इस डिस्काउंट पर क्लेम करने के लिए आपको महिंद्रा के किसी नजदीकी शोरूम में जाना होगा जहां आप अपने पैसों की बेहतरीन तरीके से बचत कर सकते हैं बता दीजिए डिस्काउंट 30 सितंबर तक चलने वाला है




उसके साथ ही आपको सिटी टू सिटी कलर और संस्करण में भी बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में और ज्यादा जानने के लिए आप किसी भी महिंद्रा के ऑथराइज्ड शोरूम या डीलरशिप से कॉन्टैक्ट कर सकते है।

Related Articles

Back to top button