Viral

24 साल की लड़की ने 85 साल के बुजुर्ग से रचाई शादी, फिर बोली- 100 के होते फिर भी शादी करती

24 साल की लड़की ने 85 साल के बुजुर्ग से रचाई शादी, फिर बोली- 100 के होते फिर भी शादी करती

शादी एक ऐसी रस्म है जो हर व्यक्ति के जीवन में एक बड़ा पल बनती है। इस पल को साथ बिताने के लिए हम सभी कुछ करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि किसी इंसान की ज़िन्दगी में शादी करना किस हद तक ज़रूरी होता है? आज की खबर में एक ऐसी ही बात सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। एक 24 साल की लड़की ने अपनी शादी 85 साल के बुजुर्ग से कर ली। लड़की ने शादी के बाद ये भी बताया कि अगर वो 100 साल की होती तो भी उन्होंने शादी करने का फैसला लेना था।

कहते है के प्यास की कोई उम्र नहीं होती। ऐसा ही एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में आया है। जहा एक 24 साल की लडकी ने 61 साल उम्र में बड़े 85 साल के एक बुर्जुग से शादी कर लोगो को हैरान कर दीया। यह किस्सा अमेरिका के मिसिसीपी का है। यहां रहने वाली मिरेकल पॉग 2019 में चार्ल्स पोग से मिली थी। दोनों ने के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। चार्ल्स रिटायर्ड रियल एस्टेट के एजेंट है। ओर मिरेकल पेशे से एक नर्स है।

चार्ल्स ने 2020 में मिरेकल को प्रपोज किया था। हालाकि दोनों की शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। अब ये कपल अपना परिवार शूरू करना चाहता है। मिरेकल ने बताया के पहली मुलाकात में उन्हें चार्ल्स के उम्र का पता नही था। मिरेकल का कहना है कि, ‘उन्होंने कभी उनकी उम्र के बारे में नहीं सोचा. वे बस देखना चाहते थे कि सब कैसे चलता है. उनका कहना है कि उन्हें उनकी उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, वह चाहे 100 साल के हों या 55 के. मिरेकल को लगता था कि वह 60 या 70 साल के होंगे. क्योंकि वह दिखने में अच्छे लगते हैं. वह हमेशा एक्टिव रहते हैं.’।

Related Articles

Back to top button