क्रिकेटखेल

IND vs AUS 2nd ODI: बारिश में धुल सकता है भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच! जानिए कल इंदौर में कैसा रहेगा मौसम, डराने वाला अपडेट आया सामने

IND vs AUS 2nd ODI Weather Update: 22 सितंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचो की वनडे सीरीज का आगाज हो गया है। पहले वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मुकाबला कल यानी रविवार, 24 सितंबर को खेला जाएगा। बता दें कि यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आयोजित होगा। पहला वनडे मैच मोहाली में जीतने के बाद भारतीय टीम दूसरे वनडे को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम की नजरें सीरीज में बने रहने पर होगी। लेकिन दूसरे वनडे से पहले दोनों टीमों के फैंस के लिए एक डराने वाला अपडेट सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे पर बारिश का संकट मंडरा रहा है। दरअसल वेदर रिपोर्ट की मानें तो रविवार को इंदौर में खेला जाने वाला यह मैच बारिश से रद्द हो सकता है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार मैच के दौरान भारी बारिश की संभावना है। अच्छी खबर ये भी है कि मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (MPCA) ने मैच के दौरान बारिश से निपटने के लिए खास तैयारी कर लिए हैं।

शाम के वक्त बारिश की संभावना

दरअसल मौसम विभाग की मानें तो 24 सितंबर को मैच के दौरान बादल छाए रहेंग। जबकि शाम के वक्त बारिश की संभावना जताई गई है। रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में सुबह के वक्त तूफान आने की भी संभावना है। वहीं शाम को गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है। कल अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक रह सकती है वहीं दिन बढ़ने के साथ धीरे-धीरे कम होकर 24 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है।

बारिश से निपटने के लिए खास इंतजाम

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे मैच में बारिश से निपटने के लिए मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के मीडिया प्रबंधक ने मीडिया बात करते हुए कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बारिश का साया होने से हमने कुछ खास इंतजाम किए हैं। उन्होंने कहा कि बारिश को देखते हुए इस स्टेडियम के निकासी तंत्र में सुधार किया गया है। उन्होंने कहा कि पिच और मैदान को ढकने के लिए नए कवर्स भी खरीदे गए हैं।

Related Articles

Back to top button